×

WWE Raw,20 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

एक शानदार शो फैंस को देखने को मिला।

Ashutosh Singh
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 23:08 IST

Advertisement
Ad

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू के बाद रॉ का एक सॉलिड शो फैंस को देखने को मिला। इस बार शो में जहां मिक फोली ने एक नया टाइटल फैंस के सामने रखना तो वही सुपर शो डाउन के लिए भी नए मैचों की घोषणा कर दी गई है। इसके अलावा शो में लैसनर जैसे बड़े स्टार्स भी नज़र आए हैं। तो आइये जानते है इस शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें। 

#अच्छी बात: रिकोशे और सिजेरो के बीच मैच 

इसमें शायद ही किसी को शक होगा कि रिकोशे इस समय दुनिया के सबसे अच्छे हाई फ्लायर रैसलर हैं। उनके मूव्स किसी भी फैन के होश उड़ा सकते हैं। उन्होंने कई बार रिंग में खुद को साबित भी किया है। रिकोशे उन चुनिंदा रैसलर में से एक है जो किसी भी स्टार के साथ रिंग के अंदर मैजिक कर सकते हैं। रॉ में उनका सामना पहली बार सिजेरो से हुआ। 

ये भी पढ़े: WWE Live Event रिजल्ट्स, पेरिस, 14 मई 2019: स्ट्रोमैन ने मचाया बवाल, सैथ रॉलिंस का धमाका

रिकोशे की तरह सिजेरो भी अपने इन रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। इन दोनों का सामना रॉ में हुआ था। इन दोनों रैसलर ने एक बार फिर से रिंग में एक क्लासिक मैच दिया। एक तरफ जहां सिजेरो लगातार सबमिशन मूव्स पर ध्यान दे रहे थे, वहीं दूसरी तरफ रिकोशे चोटिल होने के बाद भी हाई फ्लाइंग मूव्स कर रहे थे।उनके कुछ मूव्स देख कर फैंस भी हैरान रह गए थे। 

 इस मैच में सिजेरो ने जीत हासिल की लेकिन इस मैच के बाद दोनों ही रैसलर्स ने फैंस का दिल जीत लिया। ये शो का सबसे अच्छा मैच रहा। उम्मीद करते हैं आने वाले समय में इन दोनों रैसलर्स के बीच और ज्यादा मैच देखने को मिल पाएं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 21 May 2019, 14:04 IST