×

WWE Raw, 10 जून 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आई रॉ

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 23:25 IST

Advertisement
Ad

रॉ का यह एपिसोड ज्यादा खास नहीं था। WWE को रॉ पर ध्यान देना था क्योंकि यह सुपर शोडाउन के बाद की पहली रॉ थी। फैंस को सुपर शोडाउन की असफलता के बाद रॉ से बहुत उम्मीद थी। रॉ का एपिसोड बहुत ज्यादा खराब नहीं था लेकिन किसी भी पीपीवी के बाद के एपिसोड में जो बड़ी चीज़े होती है वो इस शो में नहीं थी।

रॉ को देखकर लग रहा था कि WWE स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के लिए कुछ बड़ा सोच ही नहीं रहा और सिर्फ अपने साप्ताहिक एपिसोड की पूर्ति कर रहा है। WWE शायद स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स को बड़े पीपीवी के रूप में नहीं देख रहा है।

आज हम रॉ के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:- AEW के सबसे बड़े सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

# अच्छी और बुरी बात: लेसी इवांस

लेसी इवांस के पास हर वह चीज़ है जो एक टॉप स्टार में होती है। उन्होंने डेब्यू के बाद कोई तो ऐसी बड़ी गलती की है जिसकी वजह से फैंस उन्हें टॉप स्टार नहीं मान रहे हैं। वह हर एपिसोड में बैकी लिंच की लोकप्रियता पर असर डाल रही हैं। 

बैकी लिंच ने जब चैंपियन के रूप से रॉ पर एंट्री की थी, तब उन्हें फैंस की ओर से बहुत ज्यादा रिएक्शन मिलता था। फैंस को उनके पहले विरोधी के बारे में जाने में रुचि थी लेकिन लेसी इवांस और बैकी लिंच की फ़्यूड ने फैंस की रुचि को ही मिटा दिया। 

Advertisement
Ad

मनी इन द बैंक में हार के बाद भी WWE मैनजमेंट ने उन्हें एक और मौका दिया। इसके बाद से ही फैंस को इन दोनों की स्टोरीलाइन में कोई भी इंटरेस्ट नहीं है। आज हुए सैगमेंट से भी उनकी फ़्यूड में कुछ खास असर नहीं हुआ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4
Published 11 Jun 2019, 16:30 IST