Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

2 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर से बदला ले सकते हैं

  • रोमन रेंस पर फिर अटैक कर सकते हैं ड्रू और शेन
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:24 IST

Enter caption

सुपर शोडाउन में WWE ने रोमन रेंस और शेन मैकमैहन के बीच मैच बुक किया था। इस मैच में रोमन रेंस की चौंकाने वाली हार हुई। वहां बैठे फैंस को भी मैच के नतीजे पर विश्वास नहीं हो रहा था। मैच में ड्रू मैकइंटायर की वजह से शेन को रेंस पर बड़ी जीत मिली।

इस मैच में जीत के बाद शेन मैकमैहन ने रोमन रेंस की लगातार 12 पीपीवी जीत का रिकॉर्ड तोड़ दिया। शेन और रोमन की फ़्यूड में अब ड्रू मैकइंटायर का अहम किरदार रहने वाला है। WWE ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड पीपीवी के लिए ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस में बीच मैच बुक किया है। सुपर शोडाउन से पहले शेन और ड्रू टीवी टेपिंग्स में रोमन रेंस पर भारी पड़ रहे थे। अब इनकी फ़्यूड और भी ज्यादा लम्बी रहने वाली है।

आने वाले एपिसोड में हमेशा की तरह शेन और मैकइंटायर द बिग डॉग पर अटैक करने वाले हैं। इसलिए रोमन रेंस को भी किसी साथी की जरूरत होगी, जो उनकी मदद कर सके। इसलिए हम 2 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन अभी किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं। सुपर शोडाउन में जीत के बाद बॉबी लैश्ले के साथ उनकी फ़्यूड समाप्त हो गयी है। अगर WWE के पास उनके लिए कोई बड़े प्लान नहीं है, तो वह स्ट्रोमैन को बिग डॉग के साथ टीम में डाल सकते हैं।

स्ट्रोमैन ने पहले भी लाइव इवेंट्स में रोमन के साथ टैग टीम में काम किया है और रेंस के मुश्किल समय में भी स्ट्रोमैन ने उनका साथ दिया है। WWE उनकी असल जीवन की दोस्ती को टैग टीम में बदल सकती है।

वह रोमन के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन का मुकाबला कर सकते हैं। WWE के पास स्ट्रोमैन का सही उपयोग करने का अच्छा मौका है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 10 Jun 2019, 12:39 IST
Advertisement
Fetching more content...