रोमन रेंस

5 शानदार चीज़ें जो SummerSlam से पहले की Raw में हो सकती हैं 

  • शो में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी हो सकती है
Jake Smith
CONTRIBUTOR
Modified 05 Aug 2019, 20:00 IST

Advertisement
Ad

समरस्लैम से पहले की आखिरी मंडे नाइट रॉ अब कुछ ही घंटो दूर है। पिछले कुछ हफ्तों में रॉ में हमें कई शानदार चीज़ें देखने को मिली और ऐसा पॉल हेमन की वजह से हुआ है। उनके आने से इस शो में फिर से जान आ गई है और पिछले हफ्ते लैसनर द्वारा मचाए गए हंगामे के बाद तो फैंस और भी ज्यादा खुश हो चुके हैं। उन्हें इस तरह की चीज़ें देखना काफी पसंद है और क्योंकि समरस्लैम से पहले की ये आखिरी रॉ होगी, यहाँ पर कई शानदार सैगमेंट्स जरूर दिखेंगे। आईये जानें उन 5 चीज़ों के बारे में जो इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में हो सकती हैं। 

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिसके चलते विंस मैकमैहन SummerSlam में सैथ रॉलिंस को WWE टाइटल जीतने नहीं देंगे 

#5 रॉ में विंस मैकमैहन की वापसी हो और वह ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के लिए एक स्पेशल गेस्ट रेफरी की घोषणा कर दें

लैसनर और रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए समरस्लैम में मैच होने वाला है। इस मैच के लिए कोई भी उत्सुक नहीं था लेकिन पिछले हफ्ते लैसनर द्वारा किए गए हमले के बाद इस दुश्मनी को फिर से शानदार बनाया जा चुका है। अब फैंस के मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि रॉलिंस और लैसनर की दुश्मनी अब कैसा मोड़ लेगी। 

इस हफ्ते ऐसा हो सकता है कि खुद विंस मैकमैहन रॉ में आकर ये कहे कि इस तरह का हमला किसी भी सुपरस्टार के ऊपर नहीं किया जा सकता है और इस घटना को दोबारा होने से रोकने के लिए वह द बीस्ट और द आर्किटेक्ट के मैच में किसी रेसलर को स्पेशल गेस्ट रेफरी बना सकते हैं। इससे ये दुश्मनी और भी मजेदार बन जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 05 Aug 2019, 20:00 IST
 
See more comments
 
 
×