Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिसके चलते विंस मैकमैहन SummerSlam में  सैथ रॉलिंस को WWE टाइटल जीतने नहीं देंगे 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.95K   //    Timeless

सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर
सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर

सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच समरस्लैम में एक जबरदस्त मैच होने वाला है। समरस्लैम WWE के सबसे बड़े पीपीवी में से एक है और कंपनी की पूरी कोशिश रहेगी कि वह फैंस को निराश ना करें। यह दोनों रेसलर कई बार एक-दूसरे के आमने-सामने आ चुके हैं।

लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस से एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर जीता था। सैथ रॉलिंस और लैसनर के बीच अबतक 5 बार मैच हो चुका है जिसमें से 3 बार लैसनर ने मैच जीते और दो बार सैथ रॉलिंस ने मैच जीते हैं।

यह भी पढ़े: पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर के कैरेक्टर बारे में दिलचस्प बात बताई 

सैथ रॉलिंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है और उन्होंने कई बार बड़े पीपीवी के मेन इवेंट में हिस्सा लिया है और चैंपियनशिप को जीता है। समरस्लैम में वह जीत जाएंगे ऐसा होना सम्भव नहीं है। इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़ी वजह को जानेंगे कि विंस मैकमैहन, सैथ रॉलिंस को ब्रॉक लैसनर को हराने की अनुमति क्यों नहीं देंगे।

#5 ब्रॉक लैसनर के पास चैंपियनशिप को अपने पास रखने की क्षमता है 

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर ने 2017 के रेसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। साल 2018 में रोमन रेंस ने समरस्लैम में लैसनर को हराकर यूनिवर्सल टाइटल को अपने नाम किया था। लेकिन जब भी लैसनर चैंपियनशिप को जीतते हैं तो यह लगभग तय हो जाता है कि वह इस टाइटल को कुछ समय तक अपने पास जरुर रखेंगे।

यह भी पढ़े: पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर के कैरेक्टर बारे में दिलचस्प बात बताई 

WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद से ही वह ज्यादातर समय सभी पीपीवी के मेन इवेंट का हिस्सा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट किया है और वह इसकी वजह से WWE में और कुछ समय तक दिखेंगे। विंस मैकमैहन चाहते हैं कि इस दौरान वह चैंपियनशिप को अपने पास रखे ताकि रॉ को उनकी वजह से अच्छी रेटिंग मिल सके।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...