AEW न्यूज़: सीएम पंक ने जॉन मोक्सली के WWE को लेकर दिए चौंकाने वाले बयान पर अपनी राय दी

सीएम पंक और मोक्सली
सीएम पंक और मोक्सली

हाल ही में जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) ने टॉक इज़ जैरिको में अपना इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने WWE की क्रिएटिव टीम से परेशानी, बैकस्टेज बड़े अधिकारियों से अनबन और WWE को छोड़ने के कारणों पर बात की थी। इंटरव्यू की तुलना सीएम पंक के 2014 में कोल्ट कबाना को दिए इंटरव्यू से हो रही थी।

सीएम पंक ने हाल ही में ESPN को अपना इंटरव्यू दिया था। जहाँ पंक से पूछा गया कि वह जॉन द्वारा WWE के बारे में दिए गए इंटरव्यू के बारे में क्या सोचते हैं। इस सवाल पर उन्होंने आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया दी। जॉन मोक्सली के WWE पर दिए बयान पर सीएम पंक कहा कि

''नहीं, मैं सिर्फ इस बारे में जानता हूँ उन्होंने WWE छोड़ने के बारे में बात की है लेकिन मैंने उनके इंटरव्यू को नहीं सुना। क्योंकि मैंने इसे महसूस किया है, आप समझ गए होंगे कि मैं क्या कहना चाह रहा हूं?'' शायद सीएम पंक अपने WWE में बिताए समय और कबाना के साथ पोडकास्ट के बाद हुए केस की बात कर रहे होंगे।

यह भी पढ़े: WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

सीएम पंक द्वारा WWE को छोड़कर 5 साल से अधिक का समय हो गया है। इस बात पर यकीन करना आसान नहीं है कि वह इतने समय से प्रो रेसलिंग की दुनिया से दूर हैं।

जॉन मोक्सली और सीएम पंक दोनों का करियर समान नहीं है क्योंकि जॉन मोक्सली ने WWE छोड़कर खुद को साबित करने और बड़ा रेसलर बनने के लिए AEW कंपनी को जॉइन कर लिया। वहीं दूसरी और सीएम पंक ने UFC जॉइन की लेकिन उन्हें यहाँ सफलता नहीं मिली और उन्होंने इसके बाद कहीं भी रेसलिंग के लिए प्रयास नहीं किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं