Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.01K   //    Timeless

Eब्रॉक का अलग अंदाज भी है
ब्रॉक का अलग अंदाज भी है

डब्लू डब्लू ई (WWE) में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। यह टाइटल उन्होंने एक्सट्रीम रूल्स में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर जीता। हम WWE के इस बड़े सुपरस्टार की उन अनदेखी तस्वीरों के बारें में बात करेंगे जिन्हें बहुत कम फैंस ने देखा है।

#12 स्पोर्ट्स सेंटर के बैकस्टेज में ब्रॉक लैसनर 

अपने डॉग के साथ ब्रॉक लैसनर
अपने डॉग के साथ ब्रॉक लैसनर

UFC द्वारा UFC 200 के बाद ब्रॉक लैसनर की वापसी घोषणा की थी। जिसके बाद वह ESPN के ऑफिस में दिखे थे। इस तस्वीर में हम ब्रॉक लैसनर को ESPN के बैकस्टेज में देख सकते है। जहाँ वह डॉग के साथ खेल रहे है, आप इस वीडियो में यह देख सकते हैं।

यह भी पढ़े: US चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने बड़े टूर्नामेंट में जीता अपना पहला मैच

#11 समरस्लैम के एड शूट के दौरान ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

2003 के समरस्लैम के लिए ब्रॉक ने एक एड शूट किया था। इस एड में हम लैसनर को समुद्र तट पर नकली शार्क के साथ देख सकते हैं। जिसे वह अपना फिनिशिंग मूव F5 दे रहे हैं। आप निचे दिए वीडियो में यह देख सकते हैं।

#10 बीच पर लैसनर

लैसनर और सेबल
लैसनर और सेबल
Advertisement

ब्रॉक लैसनर उन बड़े सुपरस्टार में से एक हैं, जो हमेशा फैंस से दूर रहते हैं। खासकर तब जब वह अपने परिवार के साथ होते हैं। लैसनर उनकी वाइफ सेबल से WWE के पहले रन के दौरान मिले थे। इन दोनों ने 2006 में शादी कर ली थी और आज भी साथ में है। इस तस्वीर में हम उन्हें उनकी वाइफ के साथ समुद्र तट पर घूमते देख सकते हैं।

#9 कर्ट एंगल के साथ न्यू जापान प्रो रेसलिंग में लैसनर

कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर
कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल ने 2007 में न्यू जापान प्रो रेसलिंग के चैंपियन बनाम चैंपियन मैच में हिस्सा लिया था। इस मैच के दौरान कर्ट एंगल TNA के साथ जुड़े हुए थे। WWE ने इस मैच के दौरान पूरी कोशिश की थी कि यह मैच न हो लेकिन यह मैच हुआ और इस कर्ट एंगल ने जीत लिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...