Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रोमन रेंस ने द रॉक और अंडरटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान

TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
2.67K   //    Timeless

रोमन और द रॉक
रोमन और द रॉक

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के खत्म होने के बाद रोमन रेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने 'हॉब्स एंड शो' मूवी के दौरान द रॉक दी द्वारा गई सलाह के बारे में बात की। रोमन ने इस इंटरव्यू के दौरान अंडरटेकर के साथ मिलकर लड़े मैच और अंडरटेकर को फिर से अपने पुराने अवतार में देखने के बारे में बात की।

एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस और अंडरटेकर ने मिलकर शेन मैकमैहन और मैकइंटायर को हराया। यह मैच बहुत ही अच्छा था। इस मैच के बाद WWE फैंस ने इसकी तारीफ की और द अंडरटेकर के प्रदर्शन से सभी रेसलिंग फैंस बहुत खुश थे।

यह भी पढ़े: WWE Extreme Rules: 3 बड़े कारण जो बताते हैं कि फिन बैलर अब विलन बन सकते हैं

अपने इंटरव्यू में उन्होंने द रॉक द्वारा दी गई सलाह के बारें में बात की जिससे वह WWE के अगले टॉप लेवल तक पहुँच सके।

रोमन ने कहा,''यह सप्ताह मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण था क्योंकि ESPY इवेंट ने अकेले ही इस बहुत खास बना दिया। बुधवार रात को इस साल के ESPY अवॉर्ड में पहली बार WWE के 'बेस्ट मोमेंट ऑफ द ईयर' पुरस्कार को पाना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे द रॉक के साथ वर्कआउट के दौरान बहुत सलाह मिली। उन्होंने मुझे सलाह दी कि अपनी सोच को नए स्तर पर ले जाओ, अपने आप को आगे बढाओ, प्रगति करो और जीवन को सामान्य रूप से लो।''

रोमन रेंस ने अंडरटेकर की प्रशंसा करते हुए बताया कि वह अंडरटेकर के साथ मिलकर मैच लड़ने और अंडरटेकर को फिर से अपने पुराने अवतार में देखने के लिए कितना उत्साहित थे।

उन्होंने कहा,''इस सप्ताह द अंडरटेकर के साथ मिलकर फाइट करना मेरी लिए बहुत बड़ी बात थी। रिंग में उनके साथ खड़े होकर पूरे WWE एरीना के द्वारा हमें सम्मान और सपोर्ट मिलने से कोई भी चीज इससे बेहतर नहीं है। अंडरटेकर इस मैच के दौरान अपने पुराने अवतार में थे, जिसे हमें इतने साल से देखते आए है। इस मैच के दौरान सभी मूव को देखना जिसकी केवल कल्पना की जा सकती है, इन मूव को देखना मेरे लिए बहुत यादगार पल में से एक था।''

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...