WWE

WWE WrestleMania 37 के चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट लगभग तय हुआ? 

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 26 Feb 2021

पूर्व WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) मेन इवेंटर द मिज (The Miz) ने WWE चैंपियनशिप को ब्रीफकेस कैश इन करके Elimination Chamber में जीता था। अब अगले हफ्ते रॉ Raw में WWE चैंपियनशिप मैच होने वाले हैं जिसमें द मिज (The Miz) अपने टाइटल को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का मैच बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ होगा और WWE WrestleMania 37 में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) चैंपियन बनकर सामने आएंगे।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

Advertisement
Ad

ये माना जा रहा है कि द मिज WrestleMania में टैग टीम मैच में नजर आ सकते हैं, जिसमें उनका पार्टनर बैड बनी हो सकते हैं। हालांकि ये भी उम्मीद की जा रहा है कि WWE द मिज को कंपनी WrestleMania तक चैंपियन बना सकती है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

रेसलिंग दिग्गज का डेव मैल्टजर का मानना है कि चैंपियनशिप पिक्चर इस वक्त साफ नहीं हैं क्योंकि WWE कोई फैसला नहीं किया है। ऐसा माना जा रहा है कि लाइव ऑडियंस के सामने ड्रू मैकइंटायर टाइटल जीत सकते हैं।

शायद ये मिज को लंबा चैंपियन ना रखे और आने वाली Raw में बॉबी लैश्ले उन्हें हरा दे। लैश्ले को इस वक्त मोन्स्टर दिखाया गया है और पीपीवी के लिए अच्छा है। अगर WrestleMania में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर का मैच होता है जबरदस्त होगा।
Advertisement
Ad

WWE WrestleMania में ड्रू मैकइंटायर फिर बन सकते हैं चैंपियन ?

डेव मैल्टजर का कहना है कि WWE चाहती है कि ड्रू मैकइंटायर को लाइव क्राउड के सामने उनका खास पल दे जो पिछले ग्रैंड स्टेज पर रह गया था। कंपनी चाहती है कि लाइव क्राउड ड्रू मैकइंटायर को जीतते हुए देखें।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

ये भी बताया गया है कि ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी मिज को WrestleMania 37 तक चैंपियन रखे क्योंकि, रिपोर्ट्स के अनुसार द मिज , लैश्ले और मैकइंटायर का मैच FastLane में हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 26 Feb 2021, 19:50 IST
 
See more comments
 
 
×