×

WWE न्यूज: रोमन रेंस के कारण डीन एम्ब्रोज को Raw में जल्दी विलन बनाया गया

इस बार की रॉ शील्ड के लिए बहुत बेकार साबित हुई

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Timeless

इस हफ्ते की रॉ में एक्शन, ड्रामा और रोमांच देखने को मिला। पहले रोमन रेंस ने अपनी ल्यूकीमिया बीमारी का एलान किया जबकि अंत में शील्ड फिर से टूट गई। रॉ के अंत में सैथ रॉलिंस पर डीन एम्ब्रोज ने जबरदस्त अटैक कर दिया और शील्ड को तोड़ा । हालांकि शील्ड को तोड़ने का प्लान इस हफ्ते नहीं था।

Advertisement
Ad

इस हफ्ते जब रोमन रेंस ने अपनी बीमारी के बारे में बताया और टाइटल को रिंग में छोड़ दिया, उसके बाद रेंस के साथ साथ पूरे WWE यूनिवर्स की आंखे नम हो गई। रेंस ने शील्ड भाइयों के साथ स्टेज पर शील्ड का साइन बनाया और साफ देखा गया कि रॉलिंस और डीन रो रहे थे। इसके बाद मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ने टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा।

सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ने ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया। मुकाबले के बाद डीन एम्ब्रोज विलन बन गए और उन्होंने अपने पार्टनर सैथ रॉलिंस को डर्डी डीड्स मार दिया। जिसके बाद रॉलिंस पर डीन ने जबरदस्त अटैक किया। बाद में डीन क्राउड के बीच चले गए जबकि सैथ को फैंस का सपोर्ट मिला।

रैसलिंग जानकार ब्रायन अल्वारेज ने बातचीत के दौरान खुलासा किया कि शील्ड को तोड़ने का प्लान इस हफ्ते नहीं था। ये प्लान लगभग सर्वाइवर सीरीज के आसपास के लिए तय किया जा रहा था।

इस हफ्ते रॉ में वो विलन नहीं बनने वाले थे। डीन को विलन बनाने का प्लान सर्वाइवर सीरीज के टाइम पर था। हालांकि इस प्लान को जल्दी लाया गया है। इस विलन से अब डीन को पुश मिल जाएगा।

माना जा रहा है कि रोमन रेंस शील्ड के टूटने का बड़ा कारण है क्योंकि रेंस के जाने बाद शील्ड का कोई मतलब नहीं था। अब सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज के पास स्टोरीलाइन होगी, जिसके लिए ये प्लान जल्दी लाया गया। खैर, अब कयास लगाया जा रहा है कि रेंस की गैरमौजूदगी में डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस को रैसलमेनिया के मेन इवेंट में मौका दिया सकता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


Advertisement
Ad
Published 25 Oct 2018, 14:05 IST