विंस मैकमैहन

WWE Rumor राउंडअप: विंस मैकमैहन ने तोड़ा दिग्गज से किया बड़ा वादा, ब्रॉन स्ट्रोमैन क्यों बने चैंपियन? 

  • ड्रू मैकइंटायर द्वारा ऑफ-स्क्रिप्ट जाने से लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को चैंपियन ना बनाने के प्लान तक की खबर जानिए
  • गोल्डबर्ग के कारण यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 09 Apr 2020, 11:44 IST

आज हम बात करने वाले हैं कि आखिर गोल्डबर्ग ने ब्रे वायट के हाथों से हारने से इंकार क्यों कर दिया था और डब्लू डब्लू ई (WWE) को आखिरी मोमेंट पर प्लान में बदलाव करना पड़ा था। इसके अलावा गोल्डबर्ग के इन रिंग करियर को लेकर भी इस आर्टिकल में आपको बड़ी जानकारी मिलने वाली है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को रिटायर कर सकते हैं

# गोल्डबर्ग ने हार से इंकार किया

सुपर शोडाउन में मिली हार से पहले द फीन्ड जबरदस्त मोमेंटम प्राप्त कर चुके थे। अब Wrestlezone की रिपोर्ट में खुलसा किया गया है कि गोल्डबर्ग ने अपनी इमेज को बचाने के लिए फीन्ड के खिलाफ हारने से साफ इंकार कर दिया था।

# गोल्डबर्ग का संन्यास नजदीक

कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गोल्डबर्ग काफी लंबे समय तक रिंग से बाहर रह सकते हैं और ये भी संभव है कि वो अब कभी रिंग में वापसी ना करे। वो अपने करियर में काफी सफलता प्राप्त कर चुके हैं और अब WWE में शायद ही उनके लिए कुछ बचा है।

# ड्रू मैकइंटायर ऑफ-स्क्रिप्ट जाते-जाते बचे

WWE's The Bump को दिए इंटरव्यू में रॉयल रंबल 2020 मैच को लेकर ड्रू मैकइंटायर ने खुलासा किया है कि, "रिंग में उतरने के अगले ही पल हम फाइट शुरू करना चाहते थे। मेरे दिमाग में चल रहा था कि ब्रॉक अगर तुमने कुछ मज़ाकिया चीज करने की कोशिश की तो मैं अभी तुम्हें रिंग से बाहर कर दूंगा। ये सभी चीजें मेरे दिमाग में चल रही थी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 09 Apr 2020, 11:25 IST
 
 
 
×