Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को रिटायर कर सकते हैं

  • गोल्डबर्ग ने सुपर शोडाउन 2020 में द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम किया था।
  • उनकी उम्र 50 को पार कर चुकी है इसलिए उनका संन्यास अब ज्यादा दूर नहीं है।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 23 Mar 2020, 10:00 IST

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

ये बात रेसलिंग फैंस को चौंका सकती है कि गोल्डबर्ग अपने डब्लू डब्लू ई (WWE) करियर में 3 बार के चैंपियन रहे हैं वहीं उन्होंने एक बार WCW वर्ल्ड टाइटल जीता था। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि आज वो अपने करियर के चरम पर नहीं हैं, इसके बाद भी 2 चैंपियनशिप जीत चुके हैं।

रेसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर द्वारा क्लीन तरीके से हार मिलने के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि अब गोल्डबर्ग के महान रेसलिंग करियर पर पूर्ण विराम लगने वाला है। उसके एक साल बाद ही WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने से उनके रेसलिंग छोड़ने की खबरें और भी तूल पकड़ने लगी थीं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें रेसलमेनिया में विंस मैकमैहन हमेशा पुश देते हैं

खैर अब उनकी एक बार फिर वापसी हुई और सुपर शोडाउन में द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। ये तो तय है कि उनके करियर का अंत धीरे-धीरे नजदीक आता जा रहा है इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 7 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो गोल्डबर्ग को रिटायर कर सकते हैं।

# रोमन रेंस

रोमन vs गोल्डबर्ग
रोमन vs गोल्डबर्ग

रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस, गोल्डबर्ग को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले हैं। संभावनाएं अत्यधिक हैं कि द बिग डॉग इस मैच में जीत दर्ज कर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं, इसलिए हो सकता है कि रोमन ही वो सुपरस्टार हों जो गोल्डबर्ग को रिटायर करने वाले हैं।

वहीं साल दर साल सऊदी अरब में WWE शोज़ की संख्या बढ़ रही है इसलिए ये कह पाना मुश्किल है कि वो अभी रिटायरमेंट लेने वाले हैं। लेकिन फैंस को उम्मीद होगी कि रोमन, गोल्डबर्ग को रिटायर कर पार्ट-टाइम सुपरस्टार्स के चैंपियन बनने पर लगाम लगाएँ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 23 Mar 2020, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...