Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्हें Wrestlemania में विंस मैकमैहन हमेशा पुश देते हैं

  • रोमन रेंस साल 2012 में मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद से लेकर अब तक 4 बार रेसलमेनिया को हेडलाइन कर चुके हैं।
  • विंस मैकमैहन हमेशा रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर पर बड़ा दांव खेलते आए हैं।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Mar 2020, 17:41 IST

विंस मैकमैहन और रोमन रेंस
विंस मैकमैहन और रोमन रेंस

रेसलमेनिया 36 के आयोजन में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है कि इस साल रेसलमेनिया पहले से अलग रहने वाला है। अलग इसलिए क्योंकि कोरोना वायरस के चलते इसका आयोजन डब्लू डब्लू ई (WWE) परफॉरमेंस सेंटर में होने वाला है वो भी बिना लाइव ऑडियंस के।

इस मुसीबत की घड़ी में देखना दिलचस्प होगा कि WWE साल के सबसे बड़े शो को किस तरीके से बुक करती है। एक खास बात ये जरूर है कि रेसलमेनिया 36 एक नहीं बल्कि 2 दिन तक चलने वाला है। रोमन रेंस बनाम गोल्डबर्ग, बैकी लिंच बनाम शायना बैज़लर और जॉन सीना बनाम द फीन्ड जैसे बड़े मैच इस शो का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े कीर्तिमान जो ब्रॉक लैसनर रेसलमेनिया 36 में बना सकते हैं

हर साल देखा जाता है कि विंस मैकमैहन रेसलमेनिया में कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स को बड़ा पुश देते आए हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जिन्हें विंस इस साल भी पुश देने वाले हैं।

# सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

2 बार के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने 6 साल पहले अपना रेसलमेनिया डेब्यू किया था, वहीं रेसलमेनिया 31 में मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस कैश-इन कर वो पहली बार WWE चैंपियन बने। अगले साल वो घुटने की चोट के कारण मैच कार्ड का हिस्सा नहीं बन पाए।

2017 में उन्हें अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल हुई जब उन्होंने अपने गुरू और 14 बार के WWE चैंपियन ट्रिपल एच को मात दी थी। रेसलमेनिया 34 में उनके करियर को नई शुरुआत मिली क्योंकि इस समय तक उन्हें फैंस का जबरदस्त समर्थन प्राप्त होने लगा था।

पिछले साल उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल टाइटल जीता और इस साल वो केविन ओवेंस के साथ रिंग साझा करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 21 Mar 2020, 17:41 IST
Advertisement
Fetching more content...