विंस मैकमैहन और पॉल हेमन

WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन का WWE करियर लगभग खत्म, सैथ रॉलिंस को लेकर बड़ी खबर 

  • विंस मैकमैहन अभी भी ड्रू मैकइंटायर को फ्यूचर चैंपियन के रूप में देख रहे हैं
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 20 Sep 2019, 11:49 IST

स्मैकडाउन का प्रसारण जल्द ही FOX नेटवर्क पर शुरू होने वाला है इसलिए पिछले कुछ सप्ताह से कुछ नई और दिलचस्प चीजें देखने को मिली हैं। एक तरफ ब्रॉक लैसनर की ब्लू ब्रांड में वापसी हुई है, वहीं जेसन जॉर्डन जो गर्दन की चोट से जूझ रहे हैं।

बैकस्टेज मारिया कनेलिस की प्रेग्नेंसी भी लगातार सुर्खियाँ बटोर रही हैं, जिसे मिड-कार्ड की एक बड़ी स्टोरीलाइन बनाकर रख दिया गया है। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE की सबसे बड़ी अफवाहों पर नजर डालने वाले हैं।

# जेसन जॉर्डन का करियर ऑफिशियल रूप से समाप्त हो सकता है

जेसन जॉर्डन

डेव मैल्टजर ने हाल ही में एक रिपोर्ट जारी करते हुए कहा है,"जेसन जॉर्डन की वापसी की संभावनाएं बेहद कम हैं। उनकी हालत में उतना सुधार नहीं हुआ है, जिससे उन्हें रिंग में लड़ने की अनुमति मिल सके। इसलिए जल्द ही उनका करियर अंतिम रूप ले सकता है।"

आपको याद दिला दें कि जॉर्डन ने 2018 रॉयल रंबल के बाद से कोई मैच नहीं लड़ा है, जब उन्हें 'द बार' के खिलाफ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी।

# स्मैकडाउन में जा सकते हैं सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सैथ रॉलिंस जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवा सकते हैं, जिससे वो स्मैकडाउन में एंट्री ले सकें। स्मैकडाउन का प्रसारण अक्टूबर से FOX नेटवर्क पर होना है, इसलिए WWE का फोकस यही है कि ब्लू ब्रांड के शोज़ ज्यादा से ज्यादा रेटिंग्स बटोर सकें।

# शेमस और द उसोज़ जल्द कर सकते हैं वापसी

शेमस और द उसोज़

डेव मैल्टजर ने हाल ही में कहा है,"द उसोज़ की वापसी पर प्लान तैयार हैं और किसी भी सप्ताह उनका रिटर्न हो सकता है। दूसरी तरफ शेमस जिन्हें स्पाइनल इंजरी हुई थी, वो भी वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन इनकी वापसी स्टोरीलाइन के अनुसार ही करवाई जाएगी।"

शेमस अप्रैल महीने से WWE रिंग में नजर नहीं आए हैं वहीं द उसोज़ भी जुलाई से ही बाहर हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि उनकी वापसी का स्टोरीलाइंस पर क्या असर पड़ेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 20 Sep 2019, 11:49 IST
 
 
 
×