Create

बैडमिंटन स्टार एचएस प्रणॉय को शादी की बधाई देने पहुंचे सिंधू, कश्यप समेत कई स्टार खिलाड़ी 

14 सितंबर को प्रणॉय श्वेता थॉमस के साथ विवाह के बंधन में बंधे।
14 सितंबर को प्रणॉय श्वेता थॉमस के साथ विवाह के बंधन में बंधे।
Hemlata Pandey

हाल ही में विवाह के बंधन में बंधने वाले भारतीय बैडमिंटन स्टार एच एस प्रणॉय के घर पर देश के टॉप शटलर्स का तांता लगा हुआ है। BWF विश्व टूर रैंकिंग में फिलहाल नंबर 1 की कुर्सी पर बैठे भारत के वेटेरन खिलाड़ी एचएस प्रणॉय को शादी की बधाई देने के लिए पीवी सिंधू, परुपल्ली कश्यप, साईं प्रणीत समेत कई भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पहुंचे। प्रणॉय ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

Look who all came all the way to Trivandrum 😍Laaavv you guys ♥️🥺 https://t.co/Wtcpcg1sCi

बीते 14 सितंबर को 30 साल के प्रणॉय ने श्वेता थॉमस के साथ शादी की औपचारिकताएं पूरी की। परिवार और बेहद करीबी दोस्तों के बीच दोनों ने शादी का पंजीकरण कराया और प्रणॉय ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की। प्रणॉय ने 10 सितंबर को ही श्वेता के साथ तस्वीरें साझा कर शादी का ऐलान भी किया था। प्रणॉय की तस्वीरों पर पूर्व विश्व नंबर 1 बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल समेत कई खिलाड़ियों ने कमेंट भी किया था। और अब त्रिवेंद्रम में उनके घर पर देश के कई टॉप शटलर्स पहुंचे हैं।

@PRANNOYHSPRI Arrey....ye toh poora badminton family hi aa gaye!!!

सिंधू, कश्यप, साईं प्रणीत, सात्विक साईंराज, स्क्वॉश प्लेयर जोशना चिनप्पा समेत कई खिलाड़ी प्रणॉय को बधाई देने उनके घर पहुंचे। तस्वीर में लक्ष्य सेन के नहीं दिखने पर फैंस ने इस बात पर चुटकी भी ली।

@PRANNOYHSPRI where is lakshya sir wo bhi to aaj aapke waha pahooche

इस साल मई में देश को पुरुष बैडमिंट विश्व कप कहे जाने वाले थॉमस कप में ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले प्रणॉय काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। हालांकि वो इस साल कोई सिंगल्स खिताब नहीं जीत पाए हैं लेकिन इस साल उन्होंने 12 टूर्नामेंट में अभी तक भाग लिया है और इनमें से 9 में कम से कम क्वार्टरफाइनल में पहुंचे हैं। मलेशिया मास्टर्स और इंडोनिशिया ओपन में प्रणॉय सेमीफाइनल तक पहुंचे जबकि स्विस ओपन के उपविजेता रहे। इसी कारण वो विश्व रैंकिंग में 16वें स्थान पर हैं तो इस साल की टूर रैंकिंग में टॉप पर हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Fetching more content...