बैडमिंटन स्टार एचएस प्रणॉय को शादी की बधाई देने पहुंचे सिंधू, कश्यप समेत कई स्टार खिलाड़ी 

14 सितंबर को प्रणॉय श्वेता थॉमस के साथ विवाह के बंधन में बंधे।
14 सितंबर को प्रणॉय श्वेता थॉमस के साथ विवाह के बंधन में बंधे।

हाल ही में विवाह के बंधन में बंधने वाले भारतीय बैडमिंटन स्टार एच एस प्रणॉय के घर पर देश के टॉप शटलर्स का तांता लगा हुआ है। BWF विश्व टूर रैंकिंग में फिलहाल नंबर 1 की कुर्सी पर बैठे भारत के वेटेरन खिलाड़ी एचएस प्रणॉय को शादी की बधाई देने के लिए पीवी सिंधू, परुपल्ली कश्यप, साईं प्रणीत समेत कई भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पहुंचे। प्रणॉय ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

बीते 14 सितंबर को 30 साल के प्रणॉय ने श्वेता थॉमस के साथ शादी की औपचारिकताएं पूरी की। परिवार और बेहद करीबी दोस्तों के बीच दोनों ने शादी का पंजीकरण कराया और प्रणॉय ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की। प्रणॉय ने 10 सितंबर को ही श्वेता के साथ तस्वीरें साझा कर शादी का ऐलान भी किया था। प्रणॉय की तस्वीरों पर पूर्व विश्व नंबर 1 बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल समेत कई खिलाड़ियों ने कमेंट भी किया था। और अब त्रिवेंद्रम में उनके घर पर देश के कई टॉप शटलर्स पहुंचे हैं।

सिंधू, कश्यप, साईं प्रणीत, सात्विक साईंराज, स्क्वॉश प्लेयर जोशना चिनप्पा समेत कई खिलाड़ी प्रणॉय को बधाई देने उनके घर पहुंचे। तस्वीर में लक्ष्य सेन के नहीं दिखने पर फैंस ने इस बात पर चुटकी भी ली।

इस साल मई में देश को पुरुष बैडमिंट विश्व कप कहे जाने वाले थॉमस कप में ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले प्रणॉय काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। हालांकि वो इस साल कोई सिंगल्स खिताब नहीं जीत पाए हैं लेकिन इस साल उन्होंने 12 टूर्नामेंट में अभी तक भाग लिया है और इनमें से 9 में कम से कम क्वार्टरफाइनल में पहुंचे हैं। मलेशिया मास्टर्स और इंडोनिशिया ओपन में प्रणॉय सेमीफाइनल तक पहुंचे जबकि स्विस ओपन के उपविजेता रहे। इसी कारण वो विश्व रैंकिंग में 16वें स्थान पर हैं तो इस साल की टूर रैंकिंग में टॉप पर हैं।

Edited by Prashant Kumar