Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Rio 2016, India, Badminton: पी वी सिंधु की जीत ने ट्विटर पर भी किया धमाका

Syed Hussain
ANALYST
Modified 11 Oct 2018, 13:50 IST
Advertisement

भारतीय बैडमिंटन की नई सनसनी पी वी सिंधु ने रियो ओलंपिक्स के महिला सिंगल्स के फ़ाइनल में जगह बनाकर इतिहास रच दिया, और भारत के एक और पदक पर मुहर लगा दी है। साक्षी मलिक के ठीक अगले दिन एक और भारतीय महिला ने रियो में भारत का एक और पदक पक्का कर दिया। सिंधु की इस ऐतिहासिक जीत के बाद समस्त भारत में ख़ुशियों की लहर दौड़ गई, जिसके बाद ट्विटर पर भी हर तरफ़ से सिंधु को बधाइयों का तांता लगा हुआ है।  

(दिली मुबारकबाद पी वी सिंधु, बहुत शानदार खेला आपने... फ़ाइनल के लिए शुभकामनाएं...)   (बेहतरीन प्रदर्शन पीवी सिंधु... आपने भारत को गौरांवित कर दिया... फ़ाइनल के लिए शुभकामनाएं...)
Advertisement
  T 2352 - #PVSindhu ...aapne 'bolne walon' ki bolti bund kar di .. karm bolta hai aur wo kabhi kabhi 'kalam' ko bhi hara deta hai ! BADHAI !! — Amitabh Bachchan (@SrBachchan) August 18, 2016       (पीवी सिंधु आप पर हमें नाज़ है... शानदार खेला आपने... फ़ाइनल के लिए शुभकानमाएं...)   (एक और लड़की ने भारत को गौरांवित कर दिया...)   (क्या शानदार दिन है भारत के लिए पहले साक्षी मलिक और अब पीवी सिंधु फ़ाइनल में... एक और पदक भारत को मिलता हुआ... रजत हाथ में, स्वर्ण नज़र में... शुभकामनाएं...)   (फ़ाइनल के लिए आत्मविश्वास पीवी सिंधु... आपको सलाम है... पूरे देश के लिए शानदार पल...)   (मज़ा आ गया... बैडमिंटन में पीवी सिंधु फ़ाइनल में... बहुत बहुत मुबारक हो आपको... बेहतरीन स्मैशेज़)   (14 साल की उम्र से मैं उन्हें समर्थन कर रहा हूं.. आज आंखों में आंसू आ गए...)   (पीवी सिंधु के आज के प्रदर्शन ने अब स्वर्ण पदक की उम्मीज जगा दी है... फ़ाइनल में पहुंचने के लिए उन्हें दिली मुबारकबाद...)   (फ़ाइनल में पहुंचने के बाद... रजत पक्का... स्वर्ण की उम्मीद... मुबारक )           (मज़ा आ गया... स्वर्ण के लिए जाओ... तुम कर सकती हो...)   (तुम पर नाज़ है योद्धा...) (क्या खिलाड़ी है सिंधु... मैं इंतज़ार कर रहां हूं कि तुम मेरे क्लब में शामिल हो... तुम्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं मैं कितना अकेला हूं...)  
Advertisement
(हमें तुम पर नाज़ है... स्वर्ण के लिए दुआएं आपके साथ हैं...)     Published 18 Aug 2016, 23:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit