Create
Notifications

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने रचाई शादी, परूपल्ली कश्यप संग लिए सात फेरे

Enter caption
विनय प्रताप
visit

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भारतीय शटलर परूपल्ली कश्यप से 14 दिसंबर को एक साधारण समारोह में शादी रचा ली। इस विवाह में केवल परिवार के लोग ही शामिल रहे। साइना और कश्यप दोनों ही हैदराबाद से ताल्लुक रखते हैं। दोनों तकरीबन 10 सालों से एक दूसरे के करीब थे।

साइना ने 14 दिसंबर की शाम को अपने ट्विटर पर अपनी शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए साइना ने लिखा है 'मेरी जिंदगी का सबसे शानदार मैच' इसके साथ ही साइना ने जस्ट मैरिड हैशटैग भी शेयर किया है। साइना अपनी इस शादी में बेहद सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। साइना ने नीले रंग का खूबसूरत लहंगा पहना है, जबकि वहीं उनके दूल्‍हे बने पारुपल्ली कश्‍यप गुलाबी रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 32 वर्षीय कश्यप और 28 वर्षीय साइना के प्रेम संबंध के बारे में लोगों को 2012 में हुए लंदन ओलंपिक्स के दौरान पता लगा था। गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने के बाद साइना ने खुद कश्यप के योगदान का जिक्र भी किया था। पी कश्यप 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता रहे हैं। दोनों की मुलाकात 2005 में पुल्लेला गोपीचंद के अंडर में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी।

गौरतलब है कि अपनी शादी की घोषणा करते हुए साइना नेहवाल ने कश्यप के साथ अपने प्रेम संबंधों के बारे में खुलकर बात की थी। जब साइना से पूछा गया कि उन्होंने दिसंबर को ही शादी के लिए क्यों चुना तो साइना ने कहा दोनों केवल इसी तारीख को फ्री थे। साइना ने कहा ' मैं 20 दिसंबर से प्रीमियर बैडमिंटन लीग में व्यस्त हो जाऊंगी और टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफायर खेलने हैं। तो हमारे पास शादी के लिए केवल यही तारीख थी। प्रीमियर बैडमिंटन लीग में साइना नार्थईस्टर्न वॉरियर्स की ओर से खेलती नज़र आएंगी।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now