प्रीमियर बैडमिंटन लीग के 5वें सीजन में हिस्सा नहीं लेंगी साइना नेहवाल

साइना नेहवाल (Photo-PBL)
साइना नेहवाल (Photo-PBL)

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग के 5वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। लगातार चोटों से जूझ रही साइना ने फिटनेस की वजह से ये फैसला लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी और छठे सीजन में वापसी की उम्मीद जताई। उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी।

साइना नेहवाल ने अपने ट्वीट में कहा ' मैं पीबीएल के 5वें सीजन में हिस्सा नहीं लूंगी। लगातार चोटों की वजह से लगभग पूरे साल मैं फिट नहीं रही। इसीलिए मैं पीबीएल में नहीं खेलुंगी और बेहतर तैयारी करना चाहुंगी। मैं अपने सभी फैंस से माफी मांगना चाहती हूं और उम्मीद है कि अगले सीजन में मैं इस लीग में हिस्सा लूंगी।'

आपको बता दें कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग का 5वां सीजन 20 जनवरी से 9 फरवरी तक खेला जाएगा। पिछले सीजन बेंगलुरु रैपटर्स ने खिताब जीता था और साइना नेहवाल नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स की टीम का हिस्सा थीं। इस साल पीबीएल का आयोजन 4 शहरों चेन्नई, हैदराबाद, लखनऊ और बैंगलुरु में होगा।

साइना इस साल काफी संघर्ष करती दिखी हैं। वो इस साल अब तक कई बार पहले ही दौर में हार चुकी हैं। इसी वजह से महिलाओं की रैंकिंग में वो 9वें पायदान पर खिसक गई हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता