Create

साइना नेहवाल पर एक्टर सिद्धार्थ की टिप्पणी पर भड़के पी कश्यप, महिला आयोग तक पहुंची बात

अभिनेता सिद्धार्थ के साइना पर किए गए ट्वीट की पी कश्यप ने आलोचना की है।
अभिनेता सिद्धार्थ के साइना पर किए गए ट्वीट की पी कश्यप ने आलोचना की है।
Hemlata Pandey

पूर्व विश्व नंबर 1 बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलंपिक मेडलिस्ट साइना नेहवाल पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ की टिप्पणी की लगातार आलोचना हो रही है। साइना नेहवाल के पति और बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप ने ट्वीट के माध्यम से की गई सिद्धार्थ की टिप्पणी की आलोचना करते हुए कहा है कि सिद्धार्थ आलोचना करने से पहले अपने शब्दों को ध्यान से चुनें। साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब में काफिले के रुकने को लेकर हुए पूरे हालात पर एक ट्वीट किया था जिसके जवाब में सिद्धार्थ ने ट्वीट कर साइना की आलोचना करते हुए उन्हें 'Subtle Cock' बुलाया।

पी कश्यप ने अपने ट्वीट के माध्यम से सिद्धार्थ की आलोचना की है।
पी कश्यप ने अपने ट्वीट के माध्यम से सिद्धार्थ की आलोचना की है।

इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट के समर्थन में एक और ट्वीट कर साफ करने की कोशिश की कि उन्होंने सामान्य रूप से Cock शब्द का इस्तेमाल किया। लेकिन पूरे घटनाक्रम में कश्यप की प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की किरकिरी हो रही है। अब तो मामला राष्ट्रीय महिला आयोग भी पहुंच गया है।

क्या है पूरा मामला

Subtle cock champion of the world... Thank God we have protectors of India. 🙏🏽Shame on you #Rihanna twitter.com/NSaina/status/…

5 जनवरी 2021 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक रैली के लिए पंजाब के बठिंडा पहुंचे जहां से रोड के रास्ते उन्हें हुसैनवाला जाना था। रास्ते में किसानों के प्रदर्शन के कारण उनका काफिला एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक रुका रहा। आम तौर पर प्रधानमंत्री की किसी भी ऐसी यात्रा के दौरान पूरे सुरक्षा प्रबंध पहले से कर किसी भी रुकावट को हटाया जाता है। लेकिन इस वाकये के बाद कई लोगों ने देश के प्रधानमंत्री के काफिले के रुकने पर राज्य सरकार पर सवाल उठाए। लंदन ओलंपिक कांस्य विजेता साइना ने भी इसी मामले में प्रधानमंत्री की सुरक्षा की चिंता करते हुए 6 जनवरी को ट्वीट किया था। साइना का पक्ष देखते हुए दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ ने उनपर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया।

साइना नेहवाल और कश्यप साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।
साइना नेहवाल और कश्यप साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे।

सिद्धार्थ के ट्वीट के बाद साइना के पति बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप ने उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों की निंदा करते हुए ट्वीट किया। आमतौर पर शांत बर्ताव के लिए पहचाने जाने वाले कश्यप की प्रतिक्रिया का समर्थन सोशल मीडिया पर कई लोगों ने किया।

सिद्धार्थ ने कश्यप द्वारा की गई अपनी आलोचना का फिर से पक्ष लेते हए ट्वीट किया है।
सिद्धार्थ ने कश्यप द्वारा की गई अपनी आलोचना का फिर से पक्ष लेते हए ट्वीट किया है।

सिद्धार्थ को शायद अपना पहले का ट्वीट सही लगा और उन्होंने अपने बचाव में एक और ट्वीट कर शब्दों के सही अर्थ निकालने की हिदायत सभी को दी। इस पूरे वाकये में अधिकतर लोग साइना और कश्यप का ही समर्थन कर रहे हैं। अब इस मामले में राजनीति भी शुरु हो गई है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर के आला-अधिकारियों को चिट्ठी लिखकर अभिनेता सिद्धार्थ का ट्विटर अकाउंट बंद करने की मांग की है।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...