3 अच्छे तरीके जिनका उपयोग करके BGMI में Gun Game मोड के अंदर विजेता बन सकते हैं?

Battlegrounds Mobile India (Image via Krafton)
Battlegrounds Mobile India (Image via Krafton)

BGMI: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) भारत का पसंदीदा बैटल रॉयल गेम है, जिसमें खिलाड़ियों को ढेरों मैप्स के विकल्प मिल जाते हैं। प्लेयर्स अपनी पसंद से मोड्स का चयन कर सकते हैं। हालांकि, खिलाड़ियों के द्वारा गन गेम मोड सबसे ज्यादा खेला जाता है। इस मोड में दो टीमें हिस्सा लेती हैं, दोनों टीमों में चार-चार प्लेयर्स शामिल होते हैं, जो प्लेयर्स 17 फिनिश पहले निकालने में कामयाब होते हैं, वो टीम जीत जाती है। गन गेम में पहले 17 फिनिश निकालना आसान नहीं होता है। खैर, इस आर्टिकल में हम गन Gun Game मोड में विजेता बनने को लेकर 3 अच्छे तरीके बताने वाले हैं।


3 अच्छे तरीके जिनका उपयोग करके BGMI में Gun Game मोड के अंदर विजेता बन सकते हैं?

1) क्लोज रेंज में फाइट लें

youtube-cover

BGMI में गन गेम मोड के अंदर खिलाड़ियों को विरोधियों का सामना क्लोज रेंज में करना चाहिए, क्योंकि लॉन्ग रेंज में आपको दुश्मन आसानी से फिनिश कर देंगे। इस वजह से क्लोज में जाकर विरोधियों को आसानी से फिनिश कर सकते हैं। इस मोड में ज्यादा से ज्यादा फिनिश निकालने के लिए खिलाड़ियों को चारों तरफ ध्यान देना होगा।


2) हेड पर निशाने लगाएं

youtube-cover

BGMI में गन गेम मोड के अंदर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, तो खिलाड़ियों को विरोधियों के हेड पर निशाना लगाना होगा। ऐसा करने पर सामने मौजूद विरोधी जल्दी फिनिश हो जाएगा। आप हेड पर निशाना लगाने का अभ्यास ट्रेनिंग मोड में जाकर कर सकते हैं। इसके अलावा सेंसिटिविटी सेटिंग्स को भी बदल सकते हैं और प्रदर्शन में सुधार देख पाएंगे।


3) TPP लेकर विरोधियों को फिनिश करें

youtube-cover

BGMI में गन गेम मोड के अंदर खिलाड़ियों को अच्छे फिनिश निकालने हैं, तो विरोधियों पर सीधे पुश करने के बजाय TPP लेकर खेलना होगा। ऐसा करने पर आप ज्यादा से ज्यादा फिनिश निकाल पाएंगे। आपको गन गेम मोड में कंटेनर मिल जाते हैं, जहां TPP लेकर विरोधियों पर हमला कर सकते हैं।

(नोट: इस आर्टिकल में गन गेम मोड के अंदर विजेता बनने को लेकर लेखक ने अपनी राय साझा की है। इस मामले में सभी की पसंद अलग हो सकती है।)

Edited by Sawan E-Sports
Be the first one to comment