BGMI में भारतीय क्रिकेटर Hardik Pandya के वॉइस पैक की हो सकती है एंट्री, जानकारी हुई लीक

Battlegrounds Moble India (Image via Sportskeeda
Battlegrounds Moble India (Image via Sportskeeda

BGMI: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) का तीन महीने का ट्रायल पीरियड खत्म हो गया है और अभी भी गेम चल रहा है। इससे साफ है कि यह गेम बिना किसी दिक्कतों के जारी रहने वाला है। खबरें सामने आ रही है कि Krafton आधिकारिक तौर पर प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ कोलैबरेशन कर रहा है।


BGMI में भारतीय क्रिकेटर Hardik Pandya के वॉइस पैक की हो सकती है एंट्री, जानकारी हुई लीक

कुछ घंटों पहले ही प्रसिद्ध लीकर Esportsnewsboy ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया है कि बड़े क्रिकेट स्टार प्लेयर का BGMI के साथ कोलैबरेशन होने वाला है। आपको बता दें कि उन्होंने इसके बाद हार्दिक पंड्या की फोटो पोस्ट की और बताया कि असल में हार्दिक पंड्या का गेम के साथ कोलैबरेशन होने वाला है।

उन्होंने पोस्ट की दूसरी फोटो में दिखाया कि हार्डी पंड्या BGMI की मर्चेंडाइज पहनकर कुछ रिकॉर्ड कर रहे हैं। Esportsnewsboy ने साफ तौर पर संकेत दे दिए हैं कि गेम में जल्द ही कुछ बड़ा होने वाला है।

लीकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक ऑडियो स्लोप भी शेयर की। यहां पर हार्दिक पंड्या की आवाज साफ तौर पर सुनाई दे रही है। इस क्लिप में हार्दिक फैंस से पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने चिकन डिनर हासिल कर लिया है। Gamexnews और Controversial Gamez ने भी Esportsnewsboy की इंस्टाग्राम स्टोरी को हाइलाइट किया है और साफ तौर पर इससे लग रहा है कि जल्द ही BGMI में धमाका होने वाला है।

youtube-cover

आपको बता दें कि कई सारे फेमस यूट्यूबर और स्ट्रीमर्स जैसे MortaL, Jonathan, Payal, Ghatak, Snax, Vaadhiyaar, Shreeman Legend, Thug, Dynamo, Mavi और Kaztro के वॉइस पैक पहले से ही गेम में मौजूद हैं। देखना होगा कि हार्दिक का यह खास वॉइस पैक कब तक रिलीज किया जाता है। यह चीज़ भी सामने नहीं आई है कि यह पैक बेसिक में रहेगा या स्पेशल का हिस्सा बनेगा।.

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now