BGMI गेम को लेकर फैंस की आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

BGMI (Image Credit : Battlegrounds Mobile India)
BGMI (Image Credit : Battlegrounds Mobile India)

BGMI (Battlegrounds Mobile India) बैटल रॉयल गेम को गूगल प्ले स्टोर पर करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है। इस गेम को 1 वर्ष पूर्व लॉन्च किया गया था। वर्तमान में गेम को अचानक से गूगल प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया है। हालांकि, अधिकांश गेमर्स चिंतित हो रहे हैं कि इस बैटल रॉयल गेम को भी बैन कर दिया है। लेकिन, यह एक टेक्निकल समस्या है जो काफी जल्दी डेवेलपर के द्वारा सॉल्व की जाएगी। खैर, इस आर्टिकल में हम BGMI गेम को लेकर फैंस की आई ढेरों प्रतिक्रियाएं पर नजर डालने वाले हैं।


BGMI गेम को लेकर फैंस की आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

BGMI गेम बैन (Image Credit : Battlegrounds Mobile India)
BGMI गेम बैन (Image Credit : Battlegrounds Mobile India)

गूगल प्ले स्टोर से इस BGMI गेम को टेक्निकल परेशानी की वजह से रिमूव किया गया है। डेवेलपर काफी जल्द इस परेशानी का हाल निकालकर दोबारा से गेम को पेश करने वाले हैं। हालांकि, इस गेम को बैन नहीं किया गया है। इंटरनेट पर फैंस के द्वारा काफी ज्यादा प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। पर भारतीय सरकार के द्वारा अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा की पुष्टि नहीं हुई है। इस वजह से गेमर्स को परेशान होने की कोई भी आवश्यकता नहीं है। इस बैटल रॉयल गेम को काफी जल्द डेवेलपर के द्वारा गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर पेश किया जाएगा।


फैंस के द्वारा आई ढेरों प्रतिक्रियाएं

इस बैटल रॉयल गेम को कोई यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए गया। इस गेम को सर्च करने के बाद प्राप्त नतीजों में Battlegrounds Mobile India की एप्लिकेशन नजर नहीं आती है, तो इस प्लेयर के द्वारा ट्विटर पर ट्वीट किया जाता है। उस ट्वीट की वजह से सभी प्लेयर्स चिंतित हो जाते हैं। इस वजह से फैंस के द्वारा किये गए ट्वीट की जानकारी यहां पर देख सकते हैं:

इस प्रकार की ढेरों प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर वायरल हो रही है। लेकिन, गेमर्स को काफी जल्दी गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर गेम देखने को मिलेगा।

App download animated image Get the free App now