BGMI की वापसी को लेकर भारतीय मिनिस्टर और Krafton की आधिकारिक स्टेटमेंट क्या थी? कब तक गेम उपलब्ध रहेगा?

BGMI की वापसी संभव है (Image via Krafton)
BGMI की वापसी संभव है (Image via Krafton)

BGMI की एक बार फिर से वापसी देखने को मिलने वाली है। इसे लेकर अलग ही लेवल पर फैंस के बीच उत्साह बना हुआ है। दरअसल, भारतीय सरकार के मिनिस्टर और Krafton दोनों ने आधिकारिक तौर पर स्टेटमेंट दी है। उन्होंने बताया कि तीन महीनों तक चीजें सही रहेंगी और इस दौरान सरकार गेम पर नजरें रखने वाली हैं। इस आर्टिकल मे हम उसी चीज को लेकर बात करेंगे।


BGMI को तीन महीनों तक मेहनत करने के बाद अप्रूवल मिलेगा

Krafton असल में भारतीय MeitY से संपर्क कर रहा है और पिछले कुछ महीनों से उनकी बातचीत चल रही थी। आखिर उन्हें इस हफ्ते गेम की वापसी को लेकर सपोर्ट मिला। इसी चीज को लेकर India के डिप्टी IT मिनिस्टर ने कहा,

“तीन महीनों तक ट्राय अप्रूवल चल रहा था और इसके बाद Krafton ने डाटा की सुरक्षा और सर्वर की जगहों को लेकर चीजें सही की। दूसरी चीजें, जैसे नुकसान, आदत लगना और अन्य चीजों को लेकर हम आने वाले तीन महीनों तक निगरानी रखने वाले हैं और फिर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।”

Krafton ने इसी आधिकारिक स्टेटमेंट पर अपनी बात रखी और बताया,

“हम यह ऐलान करने के लिए उत्साहित हैं कि Battlegrounds Mobile India जल्द ही डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो जाएगा और हम फिर से हमारे प्लेटफॉर्म पर आपका स्वागत करने का इंतजार नहीं कर सकते। हमें गेमिंग की ताकत पर भरोसा है, क्योंकि इससे लोग साथ आते हैं और एक खास अनुभव तैयार करते हैं। हम भारत में हमारे सभी यूजर्स को एक खास प्रोडक्ट और सर्वर देने के लिए तत्पर हैं और हम आपके साथ हमारे सफर को जारी रखने पर ध्यान देने वाले हैं।"

आपको बता दें कि गेम कुछ महीनों तक ट्रायल पीरियड पर उपलब्ध रहेगा और अगर चीजें सही रही, तो फिर आधिकारिक तौर पर पूरे समय के लिए रिलीज होगा।

Edited by Ujjaval E-Sports