IQOO BGMI Pro Series 2023 फाइनल्स के पहले दिन की अंक तालिका

BGMI Pro Series 2023 (Image via iQOO Esports)
BGMI Pro Series 2023 (Image via iQOO Esports)

iQOO BGMI Pro Series 2023 फाइनल्स की शुरुआत 30 जून को हुई थी। इसमें 16 टीमों ने हिस्सा लिया है और ₹10,00,000 रूपये इसकी इनामी राशि है। Gods Reign टीम ने 61 पॉइंट्स के साथ टॉप पर अपनी जगह पक्की की है और वो रैंकिंग में टॉप पर मौजूद हैं। पहले दिन पर 6 मैच देखने को मिले थे। OR Esports ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया और वो दूसरे स्थान पर मौजूद हैं।

वो 53 पॉइंट्स हासिल कर चुके हियँ और वो 23 किल्स कर चुके हैं। Blind Esports तीसरे स्थान पर रहे और उन्होंने दो चिकन डिनर्स हासिल किए। वो कुल 53 अंक प्राप्त करने में सफल रहे है और Orangutan असल में 44 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर हैं। Entity ने 39 अंक प्राप्त किए। साथ ही Gladiators और GodLike 31 अंक हासिल किए हैं। इस आर्टिकल में हम फाइनल्स के पहले दिन के नतीजों पर नज़र डालेंगे।


IQOO BGMI Pro Series 2023 फाइनल्स के पहले दिन की अंक तालिका

शप 8 टीमें (Image via iQOO)
शप 8 टीमें (Image via iQOO)

Gods Reign ने काफी बेहतरीन तरीके से शुरुआत की और पहले मैच में उन्हें जीत मिली। वो 14 किल्स हासिल करने में सफल रहे। Team 8Bit ने दूसरे स्थान पर रहे। दूसरे मैच में Blind Esports ने जीत दर्ज की और वो 5 किल्स हासिल करने में सफल हुए। OR Esports ने दूसरा स्थान हासिल किया और वो 18 अंकों के साथ 13 किल्स कर चुके हैं। Blind Esports ने तीसरे मैच में भी जीत रही और वो लगातार दूसरी बार जीतने में सफल रहे। Entity ने दूसरे स्थान पर अपनी जगह पक्की की।

दूसरे दिन की अंक तालिका (Image via iQOO)
दूसरे दिन की अंक तालिका (Image via iQOO)

चौथे मैच में OR Esports ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और वो 5 किल्स करके जीत हासिल करने में सफल रहे। Team Insane ने 14 किल्स के साथ दूसरा स्थान हासिल किया और Revenge 12 अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहे। GodLike Esports के शुरुआती 4 मैच खराब रहे लेकिन पांचवें मैच में उन्हें जीत मिली। Blind और OR का प्रदर्शन भी इस मैच में भी अच्छा रहा। आखिरी मैच में Gladiators Esports ने शानदार वापसी की और 14 किल्स के साथ बड़ी जीत दर्ज की। Orangutan और Gods Reign दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment