Upthrust BGMI Ranbhoomi सीजन 2, फाइनल्स का पहला दिन: अंक तालिका, टॉप खिलाड़ी और अन्य जानकारी

BGMI Ranbhoomi  (Image via Upthrust Esports)
BGMI Ranbhoomi (Image via Upthrust Esports)

Upthrust BGMI Ranbhoomi सीजन 2 के फाइनल्स की शुरुआत हो गई है। Revenant Esports ने पहला स्थान हासिल किया। उन्होंने 6 मैचों में से 2 में कव्हिकन डिनर हासिल किया है। आपको बता दें कि Team Soul के पास दूसरा स्थान है। उन्होंने एक मैच जीता है और वो 52 अंक हासिल कर चुके हैं। Blind Esports ने तीसरा स्थान हासिल किया है और वो 45 अंक हासिल कर चुके हैं। इस आर्टिकल में हम फाइनल्स के पहले दिन के नतीजों पर नज़र डालेंगे।


Upthrust BGMI Ranbhoomi सीजन 2, फाइनल्स के पहले दिन का नतीजा

मैच 1

Blind Esports ने पहले मैच में जीत दर्ज की। Genesis Esports ने इसी बीच दूसरा स्थान हासिल किया और 13 अंक दर्ज किए।

मैच 2

Revenant Esports ने दूसरे मैच में अच्छा काम किया और 11 एलिमिनेशन करके जीत हासिल की। Team Insane ने दूसरा स्थान प्राप्त किया और वो 13 अंक कमाने में सफल रहे।

मैच 3

Revenant Esports ने तीसरे मैच में अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा और लगातार दूसरा चिकन डिनर हासिल किया। वो 11 किल्स करने में सफल रहे। Numen Gaming ने दूसरा स्थान हासिल किया।

मैच 4

Gladiator ने शानदार काम किया और चौथे मैच में जीत दर्ज की। Numen Gaming ने भी इस मैच में अच्छा काम किया और दूसरा स्थान प्राप्त किया। Team Soul तीसरे स्थान पर रही।

मैच 5

Team Soul ने कुछ मैचों में तगड़ा प्रदर्शन करने के बाद आखिर चिकन डिनर हासिल किया। वो इस मैच में 11 किल्स करने में सफल रहे। Gladiator ने इस मैच में अच्छा काम किया और दूसरा स्थान दर्ज किया।

मैच 6

दिन के आखिरी मैच में Team Insane ने शानदार टीम वर्क द्वारा 15 एलिमिनेशन किए और बड़ी जीत अपने नाम की। Numen Gaming ने एक बार खुद को साबित कर दिया। Insane ने दिन का अंत अच्छे अंदाज में किया।

App download animated image Get the free App now