Villager BGMI Pro Invitational सीजन 2 का पहला दिन: अंक तालिका, टॉप टीमें और नतीजों पर एक नज़र

BGMI Pro Invitational पहला दिन (Image via Villager Esports)
BGMI Pro Invitational पहला दिन (Image via Villager Esports)

BGMI Pro Invitational सीजन 2 के पहले दिन का अंत देखने को मिल गया है। लीग स्टेज में Revenant Esports इस समय 4 मैचों में 45 अंकों के साथ सबसे आगे हैं। Team Soul और Team Aladin दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। इन दोनों टीमों ने कोई चिकन डिनर हासिल नहीं किया और इसके बावजूद वो अच्छी जगह खुद को रख पाए हैं।

8Bit, OR और Team Gladiators का प्रदर्शन भी पहले दिन अच्छा रहा। Team XSpark और GodLike बहुत नीचे हैं और उन्हें आगे जाकर सुधार करने की जरूरत है।


BGMI Pro Invitational सीजन 2 के पहले दिन के नतीजों पर एक नज़र

पहले दिन की शुरुआत में Gods Reign और Team Soul अंतिम ज़ोन मे बचे थे । यहां Blaze ने Gods Reign को 10 किल के साथ चिकन डिनर दिलाया। Team Soul ने दूसरा स्थान हासिल किया।

Villager Pro Invitational League पहले दिन की अंकतालिका (Image via Sportskeeda)
Villager Pro Invitational League पहले दिन की अंकतालिका (Image via Sportskeeda)

दूसरे मैच में OR Esports ने पूरी तरह से दबदबा दिखाया और उन्होंने Team Xspark के मुंह से जीत छीन ली। उनकी टीम ने 21 किल्स किए थे। दूसरी और Team XSpark ने 15 अंकों के साथ दूसरा और Numen Gaming ने 14 पॉइंट्स के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

Chemin Esports ने तीसरे मुकाबले 7 किल के साथ जीत दर्ज की। हालांकि, Gladiators Esports ने मैच में सबसे ज्यादा 13 एलिमिनेशन किए और वो दूसरे स्थान पर रहे।

चौथे मैच में Team WSB ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और चौथे मैच में जीत दर्ज की। इस दौरान वो 13 किल्स करने में सफल रहे। Medal Esports और Team Soul ने भी मैच में अच्छा काम करके अपने लिए पायदान पर ऊंचा स्थान बचाए रखा।

पूर्व Nodwin BGMI Champions Cup विजेता Revenant Esports ने पांचवें मैच में 18 किल्स के साथ बड़ी जीत अपने नाम की। Rivalry ने 13 अंक हासिल किए और GodLike Esports को 12 जरुरी पॉइंट्स मिले। Team 8Bit ने दिन के छठे और आखिरी मुकाबले में जीत हासिल किया और वो 8 किल्स के साथ जीतने में सफल रहे।

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now