Villager BGMI Pro Invitational सीजन 2, छठा दिन: कुल रैंकिंग, टॉप प्लेयर्स और मैचों के नतीजे

BGMI Pro Invitational S2  (Image via Villager Esports)
BGMI Pro Invitational S2 (Image via Villager Esports)

Villager BGMI Pro Invitational सीजन 2 की लीग स्टेज का अंत देखने को मिल गया है। अब 16 को ग्रैंड फाइनल में जगह मिली है। Team Soul ने 195 अंक और 129 किल्स के साथ पहला स्थान हासिल किया। Blind ने 188 अंकों के साथ दूसरा और Team XSpark ने 187 अंकों के साथ तीसरा स्थान दर्ज किया।

Medal Esports को चौथा स्थान मिला और Esportswala ने पांचवां पायदान हासिल किया। साथ ही Neumen Gaming ने सभी को प्रभावित करते हुए छठा स्थान दर्ज किया। Orangutan Gaming के कुछ गेम्स जरूर खराब रहे लेकिन वो 8वें स्थान पर रहे। लीग के आखिरी दिन Gods Reign ने लगातार अच्छा काम किया और खुद को 13वें स्थान तक ले आए। इसी कारण फाइनल्स में उन्होंने अपना स्थान पक्का किया। GodLike Esports फाइनल्स में जगह नहीं बना पाए।


Villager BGMI Pro Invitational सीजन 2 के लीग स्टेज के छठे 6 दिन के नतीजे और पूरी अंकतालिका

OR Esports ने दिन के पहले गेम में 17 अंकों के साथ आसान जीत दर्ज की। Gods Reign ने इसी बीच मैच में 13 अंक दर्ज किए। Team Soul और Medal का भी मैच में अच्छा प्रदर्शन रहा।

 टॉप 8 टीमें (Image via Villager Esports)
टॉप 8 टीमें (Image via Villager Esports)

Numen Gaming ने दूसरे मैच में अच्छा काम किया और 10 किल्स के साथ जीत हासिल की। इस Gods Reign दोबारा अच्छा काम किया और इस बार दूसरा स्थान हासिल करने में सफल हुए। Team 8Bit ने 5 किल्स के साथ तीसरे मैच में चिकन डिनर पाया। Team WSB ने इस मुकाबले द्वारा 12, वहीं XSpark ने 11 अंक हासिल किए।

16 टीमें फाइनल्स में जाएंगी (Image via Villager Esports)
16 टीमें फाइनल्स में जाएंगी (Image via Villager Esports)

Orangutan Gaming ने दिन के चौथे मैच में अच्छा काम किया और 9 किल्स के साथ चिकन डिनर दर्ज किया। Gods Reign ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन यहां भी जारी रखा और कुल 19 अंक दर्ज किए। Medal Esports ने 7 किल्स के साथ बड़ी जीत हासिल की। Team XSpark और Velocity Gaming ने क्रमशः 14 और 13 अंक हासिल किए।

 सीजन की रेटिंग (Image via Villager Esports)
सीजन की रेटिंग (Image via Villager Esports)

Team XSpark ने लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में 23 अंकों के साथ जीत हासिल की। Global Esports ने 12 और Team Aladin ने 10 अंक प्राप्त किए।

App download animated image Get the free App now