COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 खिलाड़ी जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को रिलीज नहीं करना चाहिए था 

Rahul Pandey
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17.49K   //    09 Apr 2019, 18:05 IST


Enter caption

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में आईपीएल के इतिहास में एक से एक सितारे खिलाड़ी रहे हैं। साल 2008 के पहले सीजन से ही इस टीम की ओर से कई बड़े खिलाड़ियों ने खेला है और इसी के चलते ये टीम तीन बार फाइनल का सफर तय करने में कामयाब रही लेकिन अब तक उन्हें पहले खिताब जीतने का इंतजार है।

आरसीबी की टीम से उनके फ्रेंचाइजी को हर सीजन जीतने की उम्मीद रहती है। इस सीजन भी वो उसी उम्मीद में आये हैं लेकिन अब तक खेले 6 मैचों में 6 हार के साथ वो करो या मरो के भंवर में जा फंसे हैं।

ऐसा नहीं है कि आरसीबी की मौजूदा टीम से बेहतर खिलाड़ी नहीं रहे हैं। आरसीबी में मौजूदा समय में अच्छा प्रदर्शन कर रहे कई शानदार खिलाड़ी रहे, लेकिन उन्होंने इन खिलाड़ियों को छोड़ा और अब वो पछता रहे हैं। आईये एक नज़र डालते हैं ऐसे ही 10 खिलाड़ियों पर जो आरसीबी का हिस्सा रहे थे.


# 10 सरफराज खान



Enter caption

मुंबई के प्रतिभाशाली बल्लेबाज सरफराज खान इस सीजन से पहले पिछले काफी सीजन से आरसीबी की टीम का हिस्सा रहे हैं। सरफराज खान ने कुछ अच्छी क्रिकेट भी खेली, लेकिन उन्हें आरसीबी ने उन्हें रिलीज कर दिया। किंग्स इलेवन ने सरफराज को टीम में शामिल किया और वो इस सीजन बढ़िया कर रहे हैं और इस सीज़न वह अब तक शानदार औसत से रन बना रहे हैं।


# 9 मयंक अग्रवाल


Enter caption

कर्नाटक के आक्रामक बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करते आ रहे हैं। इस सीज़न में मयंक अग्रवाल आईपीएल में भीं किंग्स इलेवन पंजाब के लिए शानदार खेल दिखा रहे हैं। इससे पहले 2013 तक वो आरसीबी की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें टीम ने बाहर कर दिया था और निश्चित रूप से जिस फॉर्म में मयंक है आरसीबी को इसका पछतावा जरूर हो रहा होगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...