Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट स्टेडियम में फैंस द्वारा दिखाए गए 12 सर्वश्रेष्ठ बैनर

टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Kamran Akmal was once trolled by a fan for his infamous drops behind the wickets

क्रिकेट का खेल अपने प्रशंसकों के बिना कुछ भी नहीं है। डाई-हार्ड क्रिकेट फैंस की उपस्थिति इस खेल को और ज़्यादा रोमांचक बना देती है। स्टेडियम में मौजूद प्रशंसक अपनी टीम की हौसला-अफजाई और उनका मनोबल बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। 

अपने पसंदीदा खिलाडियों का हौसला बढ़ाने के लिए दर्शक मैदान पर बैनर लेकर आते हैं। यदि वे भाग्यशाली हुए, तो कई बार कैमरे की नज़र उनपर पड़ती है और वे लाइमलाइट में आ जाते हैं।  

लेकिन, सभी प्रशंसकों अपने बैनर पर सकारात्मक संदेश लेकर नहीं आते। अक्सर ऐसा देखा गया कि कुछ दर्शक स्टेडियम में अजीब और हास्यास्पद बैनर लेकर आते हैं। 

तो यह है ऐसे 12 दिलचस्प बैनर जो क्रिकेट मैच के दौरान देखे गए हैं:

#12. जब भारतीय फैंस ने विश्व कप रिकॉर्ड दिखाकर पाकिस्तानी प्रशंसकों का मजाक बनाया 

India vs Pakistan, World Cup 2015

मैदान पर भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के कड़े प्रतिद्वंद्वी हैं, यहां तक कि यह प्रतिद्वंद्विता मैदान के बाहर भी देखने को मिलती है। 

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2015 में हुए मैच में, भारतीय प्रशंसकों का एक समूह एक बैनर लेकर आए थे, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ भारत के नाबाद रिकॉर्ड को दिखाया गया था।

#11. बिग 3 = पाकिस्तान

A witty Pakistani cricket fan

पाकिस्तान के क्रिकेटर प्रशंसक ने स्टैंड में रचनात्मकता दिखाई जब उसमें शोएब मलिक, वसीम अकरम और इमरान खान और उनकी पत्नियों की तस्वीरें बैनर पर लगाई। उस समय भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ICC की 'बिग 3' सूची में थे।

Advertisement

#10. वह दर्शक जो क्रिकेट से ज्यादा बारिश और रम का मज़ा लेता है

Not all fans come to the stadium to watch cricket, some come for rain and rum

वेस्टइंडीज के क्रिकेट स्टेडियम में, एक दर्शक एक अजीब बैनर लेकर आया, जिसमें लिखा था, "सॉरी सैमी (वेस्टइंडीज के कप्तान), मैं यहां क्रिकेट के लिए नहीं, बल्कि बारिश और रम का मज़ा लेने आया हूँ।" यह दर्शाता है कि भले ही आप क्रिकेट प्रशंसक नहीं हैं, फिर भी आप इस दर्शक की तरह क्रिकेट स्टेडियम में और चीज़ों का आनंद ले सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...