Create
Notifications
Advertisement

2 बड़े बदलाव जो चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

ऋषभ पंत और के एल राहुल
ऋषभ पंत और के एल राहुल
SENIOR ANALYST
Modified 26 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने इंग्लैंड को अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में बुरी तरह हरा दिया। ये मुकाबला सिर्फ दो दिनों के अंदर ही खत्म हो गया और भारतीय टीम ने 10 विकेटों से शानदार जीत हासिल की।

इंग्लैंड ने पहली पारी में 112 रन बनाये थे, जिसके जवाब में भारतीय टीम भी सिर्फ 145 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 81 रनों पर ढेर हो गई और भारत ने बिना विकेट खोये 49 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। अक्षर पटेल को 11 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें: मार्टिन गप्टिल की जबरदस्त धुआंधार पारी, आरसीबी के बल्लेबाज ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की

भारतीय टीम ने इस मुकाबले में शानदार जीत जरुर हासिल की लेकिन चौथे मुकाबले के लिए टीम में कुछ बदलाव भी हो सकते हैं। दरअसल कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें अभी तक सीरीज में मौका नहीं मिला है और ऐसे में उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि वो कौन-कौन से दो बड़े बदलाव हैं जो भारतीय टीम में देखने को मिल सकते हैं।

2 बड़े बदलाव जो चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

1.शुभमन गिल की जगह के एल राहुल

के एल राहुल
के एल राहुल

के एल राहुल को इस सीरीज में अभी तक एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला है। उन्हें सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल जरुर किया था लेकिन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला। वहीं दूसरी तरफ सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का परफॉर्मेंस पिछले दो मुकाबलों में अच्छा नहीं रहा है। गिल इन दोनों ही मुकाबलों में फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में शुभमन गिल की जगह भारतीय टीम में के एल राहुल को मौका दिया जा सकता है। के एल राहुल एक जबरदस्त प्लेयर हैं और वो इस मौके का पूरा फायदा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: प्रमुख टूर्नामेंट की टीमों का हुआ ऐलान, इंग्लैंड में खेलेंगे कई देशों के दिग्गज सितारे

1 / 2 NEXT
Published 26 Feb 2021, 08:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now