Create
Notifications

2 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए मौका मिलना चाहिए था और 2 जिन्हें नहीं चुना जाना चाहिए था 

इन खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मौका मिलना चाहिए था
इन खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मौका मिलना चाहिए था
EXPERT COLUMNIST
Modified 20 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को 12 मार्च से इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इससे पहले टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है और इस सीरीज के लिए कई चौंकाने वाले खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं।

सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, राहुल तेवतिया को पहली बार भारतीय टीम में चुना गया है, तो वरुण चक्रवर्ती, ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों की इस टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी भी हुई है। साथ ही में संजू सैमसैन, मनीष। पांडे जैसे खिलाड़ियों को भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है।

हालांकि इस आर्टिकल में हम उन खिलाड़ियों पर नजर डालेंगे जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज मेंजगह मिलनी चाहिए थी और उन प्लेयर्स की जिन्हें नहीं चुना जाना चाहिए था।

भारतीय खिलाड़ी जिन्हें चुना जाना चाहिए था - रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन मौजूदा समय में भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं, लेकिन वो पिछले कुछ सालों से सिर्फ टेस्ट क्रिकेट में ही खेल रहे हैं और उन्होंने अपना आखिरी टी20 मुकाबला वेस्टइंडीज के खिलाफ जुलाई 2017 में खेला था। हालांकि मौजूदा समय में अश्विन का प्रदर्शन हर फॉर्मेट में काफी जबरदस्त रहा है और निश्चित ही उनकी वापसी होनी चाहिए थी।

IPL 2020 में रविचंद्रन अश्विन ने 15 मुकाबलों में 7.66 की इकॉनमी रेट से 13 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा अहमदाबाद में जिस तरह के विकेट मिल सकते हैं, वो अश्विन को काफी मदद दे सकते हैं और निश्चित ही वो भारत के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। रविचंद्रन अश्विन लगातार साबित कर रहे हैं कि वो सीमित ओवरों की क्रिकेट में अच्छा कर सकते हैं और उनका नहीं चुना जाना काफी निराशाजनक रहा।

1 / 4 NEXT
Published 20 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now