Create
Notifications

2021 का टी20 वर्ल्ड कप भारत से यूएई शिफ्ट हो सकता है - पीसीबी सीईओ वसीम खान

टी20 वर्ल्ड कप
टी20 वर्ल्ड कप
Nitesh

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने एक बड़ा दावा किया है। उनके मुताबिक 2021 का टी20 वर्ल्ड कप भारत से यूएई शिफ्ट हो सकता है। वसीम खान का मानना है कि भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इसी वजह से शायद भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन ना हो और उसे यूएई शिफ्ट करना पड़े।

2020 का टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसका आयोजन नहीं हुआ। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को भारत ने स्वैप कर लिया। अब 2021 के टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत को मिल गई है और 2022 में होने वाले वर्ल्ड कप की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया को मिल गई है।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज इयान चैपल ने "स्विच हिट" शॉट को बैन किए जाने की मांग की

एक इंटरव्यू के दौरान वसीम खान ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर किया दावा

क्रिकेट बाज यू-ट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू के दौरान वसीम खान ने भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के शिफ्ट होने का दावा किया। उन्होंने कहा " भारत में टी20 वर्ल्ड कप के होने को लेकर अभी अनिश्चितता की स्थिति बरकारर है। जिस तरह से वहां पर कोरोना के मामले हैं उसे देखते हुए इसका आयोजन यूएई में हो सकता है।"

वसीम खान ने ये भी कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड वीजा को लेकर बीसीसीआई और आईसीसी के लिखित बयान का इंतजार कर रहा है। ताकि टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वीजा की कोई दिक्कत ना आए।

उन्होंने कहा "पीसीबी चीफ एहसान मनी ने पत्र लिखकर उनसे ये मांग की है। ये बेहतर होगा अगर आईसीसी और बीसीसीआई लिखित में हमें वीजा को लेकर आश्वासन दें।"

आपको बता दें कि कोरोना की वजह से ही इस बार के आईपीएल का आयोजन यूएई में कराया गया था और भारत में इस वक्त कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि अगले कुछ महीनों में स्थिति कैसी रहती है।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्ग्रा ने सचिन तेंदुलकर को 2003 वर्ल्ड कप फाइनल में आउट करने को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...