COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: वनडे रैंकिंग के लिहाज से 3 खिलाड़ी जिनके ऊपर सभी टीमों की नजर होगी

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.18K   //    Timeless

Joe Root

आईपीएल 2019 का ऑक्शन दिसंबर में आयोजित किया जाएगा। वहीं नीलामी से पहले सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन करने और रिलीज करने की सूची जारी कर दी है।

कई टीमों ने अपने प्रमुख खिलाड़ियों को भी टीम से बाहर कर दिया है जैसे अक्षर पटेल और आरोन फिंच को किंग्स इलेवन पंजाब ने बाहर का रास्ता दिखाया है और वहीं दूसरी ओर दिल्ली डेयरडेविल्स ने गौतम गंभीर और ग्लेन मैक्सवेल को बाहर का रास्ता दिखाया है। जयदेव उनादकट का साथ राजस्थान रॉयल्स ने छोड़ दिया।

ऐसे में टीमें इस बार पूरी रणनीति के साथ नीलामी प्रक्रिया में उतरने वाली है। फ्रैचाइजियों की नजरे आईपीएल नीलामी में रैंकिंग में टॉप खिलाड़ियों पर भी रहेगी।

ऐसे में आइए जानते हैं उन खिलाड़िओं के बारे में जो आडीआई की टॉप 10 रैंकिंग में शामिल है और आईपीएल में महंगे बिक सकते हैं।

#3 रॉस टेलर

Enter caption

रॉस टेलर वनडे और टेस्ट दोनों में बेहतर खिलाड़ी है। वनडे क्रिकेट में वह काफी खतरनाक हो जाते है। वह आईसीसीआई रैंकिंग में तीसरे स्थान पर है। रॉस टेलर ने 10 वनडे मैचों में 639 रन बनाए है

उन्होंने ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद 181 रन की पारी खेली है । रोस टेलर ने इस साल चार अर्धशतक दो शतक और दो बार मैन ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम किया है।

रोस टेलर आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के अलावा राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए भी खेल चुके हैं और वह नंबर 5 और 6 पर बल्लेबाजी करते हैं जो कि वह उनके स्वभाव के अनुरूप नहीं है। हालांकि इस साल अपने शानदार प्रदर्शन के चलते आईपीएल में वो महंगे बिक सकते हैं।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...