COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL Auction 2019: 3 भारतीय बल्लेबाज जिन पर नीलामी में बड़ी बोलियां लग सकती हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
11.13K   //    13 Dec 2018, 12:16 IST

मनोज तिवारी

आईपीएल 2019 के लिए क्रिकेट फैंस काफी एक्साइटेड हैं। कुछ ही दिनों में इस सीजन के लिए ऑक्शन होने वाला है। इस ऑक्शन में काफी सारे खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे में दिखना दिलचस्प होगा कि कौन सा खिलाड़ी इस बार आईपीएल में किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलता है।

आईपीएल अपने थीम को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। इंडियन प्रीमियर लीग ने कई देशों के डोमेस्टिक खिलाड़ियों को करियर चमकाने के खूब मौके दिए हैं। इस बार का आईपीएल सीजन 2019 आईसीसी वर्ल्ड कप को लेकर भी काफी सुर्खियों में है।

दरअसल, वर्ल्ड कप के कारण काफी सारे इंटरनेशनल खिलाड़ी इस बार आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। ऐसे में घरेलू खिलाड़ियों के लिए ये किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और आरोन फिंच पहले ही इस आईपीएल के लिए ऑक्शन में हिस्सा लेने से मना कर चुके हैं।

ऐसे में यहां जानिए तीन भारतीय बल्लेबाजों के बारे में जो इस आईपीएल में काफी महंगे बिक सकते है।

#1 मनोज तिवारी

बंगाल का ये खिलाड़ी इस बार ऑक्शन में हिस्सा ले रहा है। मनोज तिवारी उन खिलाड़ियों में से हैं जो बेहतरीन खिलाड़ी होने के बावजूद दुर्भाग्यवश चोटों का शिकार होने के कारण टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए। ऐसे में मौका उनके हाथ से फिसल कर किसी और को मिल जाता है। 33 साल की उम्र में भी मनोज तिवारी बंगाल के लिए खेलते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

आईपीएल के ज्यादा सीजन में ना खेलने के बाद भी मनोज तिवारी ने 28.73 की औसत और 117 की स्ट्राइक रेट के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। साथ ही कई बार अपनी महत्वपूर्ण पारियों के चलते अपनी टीम को मैच भी जिताए हैं। 2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए फाइनल मैच खेलते हुए मनोज ने यादगार पारी खेली थी। वहीं इस बार आईपीएल में मनोज तिवारी अच्छे दाम में बिक सकते हैं।


IPL Auction 2019: 4 भारतीय खिलाड़ी जिनकी बेस प्राइस सबसे ज्यादा है

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...