COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अगर आईपीएल 2019 में कमाल कर गए तो इन 3 खिलाड़ियों की विश्व कप में जगह पक्की हो सकती है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
21.09K   //    19 Dec 2018, 12:44 IST

IPL 2019 would be an opportunity for a few Indian stars to get a World Cup berth

2019 क्रिकेट विश्व कप के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं। विश्व कप मई में इंग्लैंड में शुरू होने वाला है। इसके लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है। इंडियन प्रीमियर लीग के तुरन्त बाद अगले महीने ही विश्व कप शुरू हो जाएगा। हालांकि विश्व कप के कारण काई खिलाड़ी इस बार आईपीएल में नहीं खेलने वाले हैं ताकि उनका वर्क लोड थोड़ा कम हो सके।

हालांकि भारत का नजरिया इससे जरा अलग है। यहां माना जा रहा है कि आईपीएल के मैचों का इस्तेमाल भी वर्ल्ड कप जीतने के लिए किया जा सकता है। आईपीएल 2019 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप की टीम में शामिल कर वर्ल्ड कप को घर लाया जा सकता है।

ऐसे में यहां जानिए तीन ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में जो अपने आईपीएल के प्रदर्शन के जरिए विश्व कप 2019 में अपनी जगह बना सकते हैं।


#1 सुरेश रैना

Suresh Raina

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी रहे सुरेश रैना को पिछले कुछ समय से अपने प्रदर्शन के कारण टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है। 2015 से टीम में जगह न मिलने के बाद सुरेश रैना ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कम बैक किया था। हालांकि एक बार फिर से उनके प्रदर्शन के कारण, इसके बाद हुए मैचों में उन्हें टीम से बाहर का ही रास्ता दिखा दिया गया। ऐसे में सुरेश रैना के पास आईपीएल एक सुनहरा मौका है, जिसमें वो खुद को सभी के सामने साबित करते हुए विश्व कप की टीम में शामिल हो सकते हैं। अगर आईपीएल में रैना अच्छा खेलते हैं तो वो विश्व कप की टीम में शामिल होकर फिर से लाइमलाइट में आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2019: 4 खिलाड़ी जिन्हें रिटेन करके उनकी टीमों ने गलती कर दी

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...