Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में तीन और खिलाड़ी शामिल

दक्षिण अफ्रीका टीम
दक्षिण अफ्रीका टीम
Naveen Sharma

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की टीम बढ़ा दी गई है। शुक्रवार को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने इसकी घोषणा की है। दक्षिण अफ्रीका की टीम में अब 19 सदस्य हो गए हैं। कोरोना वायरस को लेकर दक्षिण अफ्रीका बोर्ड की तरफ से कोई बयान नहीं आया है लेकिन इसकी चिंता को देखते हुए टीम में कुछ और खिलाड़ी शामिल किये गए हैं।

दक्षिण अफ्रीका की टीम में रैनार्ड वैन टोंडर, लुठो सिपामला, ड्वेन प्रिटोरियस को शामिल किया गया है। तीनों ही युवाओं को टीम में शामिल किया गया है। घरेलू क्रिकेट में इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका की राष्ट्रीय टीम में इन खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

दक्षिण अफ्रीका की टीम

क्विंटन डी कॉक (कप्तान), टेम्बा बवुमा, एडेन मार्कराम, फाफ डू प्लेसी, बेयूरन हेंड्रिक, डीन एल्गर, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, रासी वैन डुसेन, सैरेल इरवी, एनरिक नॉर्टजे, ग्लेंटन स्टुअरमैन, वियान मल्डर, कीगन पीटरसन, काइल वेरेयने और मिगाइल प्रिटोरियस, रैनार्ड वैन टोंडर, लुठो सिपामला, ड्वेन प्रिटोरियस।

दक्षिण अफ्रीका की टीम के खिलाड़ी सीरीज की तैयारियों के लिए प्रिटोरिया में एकत्रित होंगे। वहां टीम की ट्रेनिंग और अभ्यास सेशन शुरू होगा। दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के रूप में होगा। कोरोना वायरस को लेकर खिलाड़ियों को तमाम प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। इंग्लैंड के खिलाफ कई बार खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद इंग्लैंड की टीम अपना दौरा बीच में ही छोड़कर चली गई। इस बार टेस्ट सीरीज अच्छी तरह होने की उम्मीद है।

दक्षिण अफ्रीका टीम
दक्षिण अफ्रीका टीम

इस सीरीज के लिए क्रिकेट श्रीलंका के एक दल ने इंस्पेक्शन किया था। उन्होंने कोरोना से सुरक्षा के लिए अपनाए गए तरीकों से संतुष्ट होकर टीम भेजने के लिए क्रिकेट श्रीलंका को कहा था। श्रीलंका की टीम भी कोरोना के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय सीरीज में नहीं खेली है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...