Create
Notifications

3 खिलाड़ी जिन्हें रिटेन कर आईपीएल टीमों ने शायद गलती कर दी 

जयदेव उनादकट और दिनेश कार्तिक 
जयदेव उनादकट और दिनेश कार्तिक 
ANALYST
Modified 25 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10

आईपीएल 2021 के लिए होने वाले ऑक्शन से पहले सभी टीमों ने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करने वाली लिस्ट जारी कर दी। इस बार टीमों ने कई बड़े खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया , वहीं कई खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम में रिटेन किया गया। फिंच, स्मिथ, मॉरिस जैसे बड़े खिलाड़ियों को उनकी टीमों ने रिटेन नहीं किया। हालाँकि टीमों के द्वारा जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया गया है, उनमें से कुछ खिलाड़ियों के नाम आश्चर्य करने वाले भी है। इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन पिछले सीजन कुछ खास नहीं था फिर भी टीम के मालिकों का भरोसा इनके ऊपर कायम रहा। 

यह भी पढ़े3 टीमें जो आईपीएल ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल के लिए बोली लगा सकती है

टीमों के द्वारा रिटेन किये गए खिलाड़ियों में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है , जिनका खराब प्रदर्शन आईपीएल 2021 में एक चिंता का सबब बन सकता है। इस साल ऑक्शन 18 फरवरी को आयोजित होने की उम्मीद जताई जा रही है और इस दौरान रिलीज किये गए खिलाड़ियों को एक बार फिर ऑक्शन में उतरने का मौका मिलेगा। इस आर्टिकल में हम उन टॉप 3 खिलाड़ियों की चर्चा करने जा रहे हैं, जिन्हें रिटेन कर शायद उनकी टीमों ने गलती कर दी है और इस गलती का खामियाजा उन्हें आगामी सीजन में भुगतना पड़ सकता है। 

3 खिलाड़ी जिन्हें रिटेन कर आईपीएल टीमों ने शायद गलती कर दी 

#3 इमरान ताहिर (चेन्नई सुपर किंग्स)

इमरान ताहिर
इमरान ताहिर

साल 2019 में आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले इमरान ताहिर को पिछले सीजन अधिकतर मैचों में बाहर ही बैठना पड़ा। ताहिर को आखिर में 3 मैचों में खेलने का मौका मिला और उन्होंने एक विकेट चटकाया। ताहिर चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं और अगले आईपीएल सीजन तक 42 साल के हो जायेंगे। चेन्नई की टीम ने 1 करोड़ की कीमत वाले ताहिर को रिटेन किया है जबकि टीम में जडेजा , कर्ण शर्मा और साईं किशोर जैसे युवा स्पिन गेंदबाज मौजूद हैं। ऐसे में देखना होगा की क्या चेन्नई ने ताहिर को रिटेन कर गलती तो नहीं कर दी। 

1 / 2 NEXT
Published 25 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now