Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2020: 3 खिलाड़ी जो नीलामी में 10 करोड़ से ज्यादा में बिक सकते हैं

Fambeat Hindi
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 19, 2019
Nov 19, 2019 IST

टॉम बैंटन
टॉम बैंटन

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले साल होने वाले 13वें सीजन के लिए ट्रेडिंग विंडो 14 नवंबर को बंद हो गयी । ट्रेडिंग विंडो की प्रक्रिया के खत्म होने के साथ ही अब सभी 8 फ्रेंचाइजी को 19 दिसंबर का इंतजार है, जिस दिन 2020 में होने वाले आईपीएल के लिए ऑक्शन होना है। दुनिया भर के कई सारे खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजी भी नजर लगाए हुए हैं।

आईपीएल के अगले सीजन के लिए अगले महीनें होने वाली नीलामी में टीमों के द्वारा रिलीज किए गए खिलाड़ियों के बाद कुछ टीमों के पास अच्छा खासा पैसा बचा हुआ है। ऐसे में इन टीमों के पास बड़े दांव खेलना का भी मौका रहेगा। 

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों भारतीय टीम 2020 टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत सकती हैं

आइये नजर डालते हैं ऑक्शन में शामिल होने वाले ऐसे तीन खिलाड़ियों पर, जिन पर 10 करोड़ से भी ज्यादा की बोली लगने की संभावना हैं:

#1 जेम्स नीशम 


जेम्स नीशम 
जेम्स नीशम 

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर जेम्स नीशम का प्रदर्शन पिछले एक साल में बहुत ही शानदार रहा है। जेम्स नीशम ने पिछले कुछ समय से न्यूजीलैंड की टीम के लिए ना केवल बल्ले से बल्कि गेंद से भी बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने आपको एक ऑलराउंडर के रूप में साबित किया है। नीशम सीमित ओवरों के एक खास खिलाड़ी हैं, जो किसी भी टीम को मजबूती प्रदान कर सकते हैं।

बात की जाये आईपीएल नीलामी की तो नीशम के लिए कई टीमें आपस में नीलामी के दौरान बोली लगा सकती हैं। सनराइजर्स हैदराबाद, किंग्स XI पंजाब तथा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक अच्छे ऑलराउंडर की जरूरत है। ऐसे में ये तीन टीमें अगर नीलामी में दांव लगाती है तो फिर नीशम को 10 करोड़ से भी अधिक की धनराशि मिल सकती है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...