Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 टीमें युवराज सिंह को आईपीएल के लिए खरीद सकती हैं

  • युवराज सिंह को किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज कर दिया है
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 Nov 2018, 12:18 IST

Enter caption

अगले साल होने वाले आईपीएल के लिए खिलाड़ियों को रिलीज करने या रिटेन करने के अलावा ट्रांसफर करने की समयावधि पूरी हो गई है। कई बड़े खिलाड़ियों को इस बार टीमों ने रिलीज कर दिया। युवराज सिंह और गौतम गम्भीर इनमें प्रमुख है। युवराज को किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज या रिटेन करने की सूची के आखिरी दिन टीम से बाहर कर दिया। इसके साथ कयास लगाए जाने लगे हैं कि उनका आईपीएल सफर अब समाप्त होने वाला है। इसके अलावा वे घरेलू क्रिकेट में भी किसी भी प्रकार के टूर्नामेंट नहीं खेल रहे हैं।

युवराज सिंह को हाल ही में फिटनेस पर काम करते हुए जिम में देखा गया था और उन्होंने खेलने के लिए ऐसा करने की ठानी थी। कुछ आईपीएल टीमें ऐसी हैं जिनके अनुभवी खिलाड़ी बाहर हैं इसलिए अगली नीलामी में उनके पास युवराज सिंह को खरीदने का अवसर रहेगा। हम उन तीन टीमों के बारे में चर्चा करेंगे, जो युवराज सिंह को अगले आईपीएल के लिए अपनी टीम के साथ जोड़ सकती हैं। हालांकि चीजें फाइनल नीलामी के दौरान ही होंगी लेकिन हम एक विश्लेषण के जरिये इसे समझने का प्रयास जरुर कर सकते हैं। आइए देखते हैं कि वो कौन सी टीमें हैं जो युवी को आईपीएल में अपनी टीम का हिस्सा बना सकती हैं।


दिल्ली डेयरडेविल्स

Enter caption

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान गौतम गंभीर को रिलीज कर दिया है। इसके बाद उनके पास कोई सीनियर खिलाड़ी नहीं बचता है। दिल्ली की टीम युवराज सिंह को खरीदकर टीम को मजबूती प्रदान कर सकती है। हालांकि युवी फ़िलहाल फॉर्म में नहीं हैं लेकिन उनकी क्षमता पर किसी को शक नहीं होना चाहिए। दिल्ली डेयरडेविल्स के पास भी एक ऑलराउंडर का विकल्प खुला रहेगा और युवा जोश के साथ अनुभव का मिश्रण करते हुए वे आईपीएल में टीम को मैदान पर उतार सकते हैं।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करे


1 / 3 NEXT
Published 16 Nov 2018, 12:18 IST
Advertisement
Fetching more content...