Create
Notifications

3 युवा भारतीय खिलाड़ी जो IPL 2021 में अभी तक फ्लॉप साबित हुए हैं 

इशान किशन
इशान किशन
ANALYST
Modified 25 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

आईपीएल (IPL) 2021 का अभी तक का सीजन काफी अलग साबित हुआ है। इस बार सभी टीमें अपने होम ग्राउंड पर नहीं खेल रही हैं और इसी वजह से कई टीमों के प्रदर्शन में काफी ज्यादा प्रभाव देखा गया है। आरसीबी के लिए अभी तक यह टूर्नामेंट बहुत बेहतरीन साबित हुआ है, वहीं सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए यह टूर्नामेंट अभी तक काफी निराशाजनक रहा है। आईपीएल में आज होने वाले मैचों के बाद सभी टीमें इस सीजन के 5-5 मुकाबले पूरे कर लेंगी।

यह भी पढ़ें : IPL के एक ओवर में 4 या उससे ज्यादा छक्के एक से ज्यादा बार लगाने वाले 3 बल्लेबाज

हर सीजन की तरह इस सीजन भी आईपीएल युवा खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने का एक बेहतरीन मंच था। हालाँकि कुछ नए खिलाड़ियों ने इस मौके को भुनाया और कई खिलाड़ी अभी तक इस सीजन पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। इनमें से कुछ खिलाड़ी हाल ही में भारतीय टीम के लिए भी खेल कर आये थे और इनके पास अच्छा प्रदर्शन कर टी20 विश्व कप के लिए स्क्वॉड में अपना दावा मजबूत करने का सही मौका था। हालांकि अभी तक यह खिलाड़ी पूरी तरह से निराश करते ही नजर आये हैं। आज हम ऐसे ही 3 युवा भारतीय खिलाड़ियों का जिक्र करने जा रहे हैं, जो आईपीएल 2021 में अभी तक फ्लॉप साबित हुए हैं।

3 युवा भारतीय खिलाड़ी जो IPL 2021 में अभी तक फ्लॉप साबित हुए हैं

#3 प्रसिद्ध कृष्णा

प्रसिद्ध कृष्णा
प्रसिद्ध कृष्णा

घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद प्रसिद्ध कृष्णा को इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए वनडे टीम में चुना गया था। वनडे में अच्छी गेंदबाजी करने के बाद सभी को यही उम्मीद थी कि प्रसिद्ध आईपीएल में अच्छा करके भारतीय टी20 टीम के लिए भी अपना दावा पेश करेंगे। हालांकि यह तेज गेंदबाज इस सीजन अभी तक अच्छा करने में नाकामयाब साबित हुआ है। कृष्णा ने इस सीजन के 5 मैचों में 9 से भी अधिक की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं और 5 ही विकेट चटकाए हैं।

1 / 2 NEXT
Published 25 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now