Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL : मुंबई इंडियंस की ओर से एकमात्र मैच खेलने वाले 4 खिलाड़ी

  • एक भारतीय खिलाड़ी भी है लिस्ट में शामिल
akhilesh
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 13 Mar 2020, 09:23 IST

मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस

इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल मुंबई इंडियंस एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने सफलता के झंडे गाड़ते हुए कुल चार बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमाया है। यही नहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की यही कोशिश होगी कि वह इस बार भी आईपीएल के खिताब को बचाकर अपने पास ही रखें।

हालांकि लीग में शामिल अन्य टीमों की ओर से भी खिताब को जीतने की पूरी कोशिश की जाएगी। लेकिन यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि आईपीएल का खिताब कौन सी टीम ले जाएगी। खैर एक बात तो तय है कि हर बार की तरह इस बार भी टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें : IPL 2020: 4 खिलाड़ी जो राजस्थान रॉयल्स की ओर से सबसे बेस्ट मैच फिनिशर साबित हो सकते हैं

हालांकि उससे पहले आज हम आपको मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल खेलने वाले ऐसे चार खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें इस टीम की ओर से केवल एक ही मैच खेलने का मौका मिला है।

जानिए कौन हैं वो 4 खिलाड़ी, जिन्होंने मुंबई इंडियंस की ओर से केवल एक मैच खेला:-

#4 अकीला धनंजय

अकीला धनंजय
अकीला धनंजय

इस लिस्ट में पहला नाम है श्रीलंका के ऑफ लेग स्पिनर अकीला धनंजय का। उन्होंने 2018 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना एकमात्र मैच खेला था, उस मैच में अकीला ने अपने 4 ओवर में जमकर रन लुटाए थे। अकीला धनंजय ने 4 ओवर में 47 रन दिए थे। उनके इस निराशाजनक प्रदर्शन का परिणाम यह हुआ कि उन्हें फिर कभी मुंबई की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई।

#3 जैकब ओरम

जैकब ओरम
जैकब ओरम

न्यूजीलैंड के पूर्व आलराउंडर खिलाड़ी जैकब ओरम ने मुंबई इंडियंस की ओर से अपना एकमात्र मैच 2013 के सीजन में खेला था। उस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपना एकमात्र मैच खेलने वाले ओरम ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया और सभी को निराश किया। उन्होंने उस मैच में 4 ओवर में 22 रन दिए थे और उन्हें बल्लेबाजी में कोई कमाल दिखाने का मौका नहीं मिला। इसका परिणाम यह हुआ कि मुंबई ने उन पर दोबार भरोसा नहीं जताया। उन्होंने अपने आईपीएल करियर में 18 मैचों में 9 विकेट लिए और 106 रन बनाए हैं।

1 / 2 NEXT
Published 13 Mar 2020, 09:23 IST
Advertisement
Fetching more content...