Create
Notifications
Advertisement

कोरोनावायरस के कारण एडम जैम्पा सहित 8 खिलाड़ियों की शादी टली, देखिए खिलाड़ियों की लिस्ट

  • कोरोनावायरस के कारण 8 खिलाड़ियों को अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी।
  • ज्यादातर क्रिकेटरों ने सीजन खत्म होने के कारण अप्रैल के महीने में रखी थी शादी।
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 04 Apr 2020, 13:43 IST

Photo- India Today
Photo- India Today

कोरोनोवायरस महामारी ने क्रिकेट को तो रोक ही दिया है, लेकिन अब इसका असर पर्सनल लाइफ पर भी दिखने लगा है। इस वायरस के कारण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को भी अपनी शादियों पर रोक लगाने पर मजबूर कर दिया है। ज्यादातर क्रिकेटरों ने अपनी शादी अप्रैल के महीने में रखी थी, क्योंकि यह सीजन का अंत है लेकिन अब उन्हें अपनी शादी को पोस्टपोन करना पड़ रहा है।

एक रिपोर्ट की मानें तो कोरोनावायरस की वजह से आठ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने अपनी शादियों को पोस्टपोन कर दिया है। इसमें ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जैम्पा, पेसर जैक्सन बर्ड, सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट, अनकैप्ड मिचेल स्वेपसन, एलिस्टर मैक्डरमॉट, एंड्रयू टाई, जेस जोनासेन और केटलिन फ्रायट कुछ ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण अपनी शादी को पोस्टपोन किया है।

ये भी पढ़ें: क्या आप ढूंंढ सकते हैं इसमें विराट कोहली का चेहरा, आईसीसी ने शेयर की है तस्वीर

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर लिजेल ली और उनके मंगेतर लगभग साढ़े चार साल से साथ हैं, वे 10 अप्रैल को शादी करने वाले थे लेकिन उन्होंने भी इसे पोस्टपोन कर दिया है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले महीने अपने लंबे समय की प्रेमिका विनी रमन के साथ अपनी सगाई की घोषणा की थी। लेकिन अभी उनकी शादी भी टली हुई है।

बता दें, आईपीएल के सबसे महंगा विदेशी खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी शादी करने की योजना बना रहे हैं। लेकिन वो भाग्यशाली हैं कि उनकी सिर्फ सगाई हुई है इसलिए उनकी शादी का समय आते-आते शायद यह महामारी खत्म हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में एडम जैम्पा जैसे करीबी दंपतियों के लिए महसूस करते हैं, जिन्हें अपनी शादियों में देरी करनी पड़ी। यह वास्तव में कठिन समय है। यह खिलाड़ी इंतजार करेंगे कि यह जल्द बीमारी ठीक हो जाए और खिलाड़ी शादी कर पाए।


Published 04 Apr 2020, 13:43 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit