Create

"रोहित शर्मा एक ओपनर के तौर पर इंग्लैंड में सफल हो सकते हैं"

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा जिस क्वालिटी के प्लेयर हैं उससे उन्हें एक टेस्ट ओपनर के तौर पर इंग्लैंड में सफलता मिल सकती है।

भारतीय टीम की अगर बात करें तो रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल और के एल राहुल के रूप में चार स्पेशलिस्ट सलामी बल्लेबाज मौजूद हैं। के एल राहुल ने इंग्लैंड में अभी तक ओपनर के तौर पर पांच टेस्ट मुकाबले खेले हैं। जबकि अन्य तीनों सलामी बल्लेबाजों ने इंग्लैंड में टेस्ट मैचों में अभी तक ओपनिंग नहीं की है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने कप्तान के एल राहुल को गेंदबाजी की, सामने आया शानदार वीडियो

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा के ऊपर पूरा भरोसा जताया कि वो इंग्लैंड में सफल हो सकते हैं। उन्होंने कहा,

मेेरे हिसाब से रोहित शर्मा वहां पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। टीम को छह टेस्ट मुकाबले खेलने हैं जिसमें से पांच मैच इंग्लिश समर के सेकेंड हाफ में हैं। उनके पास वो क्वालिटी है और टीम उनके ऊपर पूरा भरोसा जताएगी। रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में कुल मिलाकर पांच शतक लगाए थे। अगर कोई वनडे टूर्नामेंट में पांच शतक लगाता है तो फिर छह टेस्ट मैचों में आप उससे दो या तीन शतक की उम्मीद कर सकते हैं।

रोहित शर्मा ने 2019 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड में पांच शतक लगाया था

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने 81 के शानदार औसत से टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 648 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने एक वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा पांच शतक लगाने का रिकॉर्ड भी बनाया था। भारतीय टीम को एक बार फिर से उनसे उसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें: "WTC Final में चौथे तेज गेंदबाज के तौर पर मैं शार्दुल ठाकुर का चयन करूंगा"


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...