Create
Notifications

आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड टीम में कोरोना मामलों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

इंग्लैंड क्रिकेट टीम
इंग्लैंड क्रिकेट टीम
Nitesh

आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) में कोरोना मामलों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इतने सारे कोरोना मामले एक साथ आने के बाद क्रिकेट जगत फिर से हिल गया है। उनके मुताबिक इन पॉजिटिव केसेस ने वर्ल्ड क्रिकेट को हिलाकर रख दिया है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड टीम में सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा "इन खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर ने क्रिकेट जगत को एक बार फिर से हिलाकर रख दिया है। ये अब नियमित तौर पर हो गया है कि कुछ ना कुछ चीजें अचानक से ऐसे हो जाती हैं जिससे हम हिल जाते हैं। इंग्लैंड ने हालांकि नामों का खुलासा नहीं किया है लेकिन तीन खिलाड़ी और चार बैक-रूम स्टाफ पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी वजह से पूरी टीम को आइसोलेट करना पड़ा और नई टीम का ऐलान करना पड़ा।

आकाश चोपड़ा ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाड़ी क्यों कोरोना की चपेट में आए। उन्होंने आगे कहा "इसके पीछे क्या कारण था। मैं एश्ले जाइल्स को सुन रहा था। उन्होंने कहा कि पहले हम बायो सिक्योर वातावरण में रहते थे जो काफी कड़ा होता था। लेकिन इस समर वे अलग तरीके से इस वायरस का मुकाबला कर रहे थे। अगर ये बायो-सिक्योर वातावरण होता तो फिर सेफ होता। इसमें बड़ा अंतर है। पहले आपका होटल ग्राउंड में होता था लेकिन अब आप पूरे देश में जाते हैं। आप ऐसे होटल में रुकते हैं जहां पर दूसरे गेस्ट भी आते हैं।"

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका ने लिया चौंकाने वाला फैसला

श्रीलंका सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

आपको बता दें कि श्रीलंका सीरीज के बाद इंग्लैंड टीम के तीन खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ़ के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए। इसी वजह से उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अचानक पूरी तरह से नई टीम का ऐलान करना पड़ा। इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों का चयन किया और बेन स्टोक्स को टीम का कप्तान बनाया।

ये भी पढ़ें: विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध नहीं होने की वजह से प्रमुख लीग को किया गया कैंसिल


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...