Create

"भारत भले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप ना जीते लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ जरूर जीत हासिल करे"

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल ((WTC)) और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें च्वॉइस मिले तो वो यही चाहेंगे कि इंडियन टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप भले ना जीते लेकिन इंग्लैंड सीरीज में जरूर जीत हासिल करे।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और भारत के बीच 18 जून से खेला जाएगा। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी भारतीय टीम को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा से एक फैन ने पूछा कि वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड सीरीज में से किसमें इंडियन टीम को जीत हासिल करते हुए देखना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

ये एक बेहद ही दिलचस्प सवाल है। आप वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी जीतना चाहते हैं। ये एक बड़ा आईसीसी इवेंट है और आप ट्रॉफी जीतना चाहते हैं। ये पहली बार हो रहा है और इसी वजह से आप ये मुकाबला जीतना चाहेंगे और वर्ल्ड की बेस्ट टीम बनना चाहेंगे। लेकिन अगर भारतीय टीम हारती है तो वो खराब टीम नहीं बन जाएगी। सिर्फ एक हार से टीम खराब नहीं बन जाती है।

ये भी पढ़ें: "वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में विराट कोहली और केन विलियमसन की कप्तानी का टेस्ट होगा"

मै चाहता हूं कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल करे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक वो चाहेंगे कि इंडियन टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करे।

अगर मुझे च्वॉइस दिया जाए तो फिर मैं इंग्लैंड सीरीज में जीत हासिल करना पसंद करूंगा। ये पांच मैचों की टेस्ट सीरीज है। हमने आखिरी बार 2007 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीती थी, तब से हम वो कारनामा दोहरा नहीं पाए हैं।

ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने बताया कि अगर वो आरसीबी के लिए नहीं खेले तो किस टीम के लिए खेलना चाहेंगे


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...