Create
Notifications

युजवेंद्र चहल ने बताया कि अगर वो आरसीबी के लिए नहीं खेले तो किस टीम के लिए खेलना चाहेंगे

युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि अगर वो आरसीबी की तरफ से नहीं खेले तो फिर किस टीम के लिए आईपीएल में खेलना चाहेंगे। चहल ने कहा कि मैं अगर आरसीबी की तरफ से नहीं खेलूंगा तो फिर एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना पसंद करूंगा।

क्रिकट्रैकर पर इंटरव्यू के दौरान युजवेंद्र चहल से पूछा गया कि अगर आईपीएल में वो आरसीबी की तरफ से ना खेल रहे हों तो फिर किस टीम के लिए खेलना चाहेंगे। इसके जवाब में उन्होंने तुरंत चेन्नई सुपर किंग्स का नाम लिया।

ये भी पढ़ें: "मुझे नहीं पता कि ये इंडियन टीम ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज की तरह डॉमिनेट कर सकती है या नहीं"

इंटरनेशनल क्रिकेट में युजवेंद्र चहल ने अपने ज्यादातर मुकाबले एम एस धोनी के गाइडेंस में खेला है। अक्सर विकेटों के पीछे से धोनी, चहल को गाइड करते रहते थे और इसी वजह से उन्हें गेंदबाजी में काफी आसानी होती थी और वो विकेट भी काफी चटकाते थे। यही वजह है कि धोनी के साथ खेलने में चहल काफी कंफर्टेबल रहते हैं और उन्होंने इसी वजह से सीएसके का नाम लिया।

युजवेंद्र चहल ने अभी तक IPL में शानदार प्रदर्शन किया है

युजवेंद्र चहल की अगर बात करें तो उन्होंने अभी तक आईपीएल में कुल 106 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 23.30 की औसत से 125 विकेट चटकाए हैं। जबकि इस दौरान उनका इकॉनमी रेट सिर्फ 7.70 का रहा है। वो आरसीबी के प्रमुख प्लेयर्स में से एक हैं और लगातार टीम की तरफ से खेलते हैं। उन्होंने अपने आईपीएल करियर की शुरूआत मुंबई इंडियंस टीम के साथ की थी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता आरसीबी की तरफ से खेलते हुए मिली।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने साउथ अफ्रीका में जन्मे उन बेस्ट क्रिकेटरों की प्लेइंग इलेवन बनाई जो दूसरे देशों के लिए खेले


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...