Create
Notifications

अर्जुन रणातुंगा के दूसरे दर्जे की टीम वाले बयान पर पूर्व क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब

अर्जुन रणातुंगा
अर्जुन रणातुंगा
SENIOR ANALYST

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणातुंगा (Arjuna Ranatunga) के दूसरे दर्जे की टीम वाले बयान पर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक भारत के पास भले ही प्रमुख खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं लेकिन ये दूसरे दर्जे की टीम नहीं हैं। आकाश चोपड़ा ने कहा कि श्रीलंका खुद इस वक्त वर्ल्ड क्रिकेट में संघर्ष कर रही है।

हाल ही में अर्जुन रणातुंगा ने कहा था कि श्रीलंका दौरे पर भारत ने अपनी दूसरी दर्जे की टीम भेजी है और ये श्रीलंका क्रिकेट का बहुत बड़ा अपमान है। अर्जुन रणातुंगा ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पर निशाना साधा और कहा था कि उन्हें इस तरह से भारत के साथ ये सीरीज नहीं खेलनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि भारत के दूसरे दर्जे की टीम का यहां आना हमारे क्रिकेट का अपमान है। मैं इसके लिए वर्तमान एडमिनिस्ट्रेशन को जिम्मेदार ठहराता हूं।

ये भी पढ़ें: कपिल देव ने बताया कि राहुल द्रविड़ को रवि शास्त्री की जगह टीम इंडिया का कोच बनाया जाना चाहिए या नहीं

अर्जुन रणातुंगा के बयान पर आकाश चोपड़ा की प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रणातुंगा के इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये बिल्कुल सही बात है कि ये हमारी मेन टीम नहीं है। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, विराट कोहली, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ी टीम में नहीं हैं। लेकिन क्या ये वास्तव में बी ग्रेड टीम है ? भारत की संभावित वनडे इलेवन ने कुल मिलाकर 471 वनडे खेले हैं। इसलिए ये पहली बार नहीं है कि टीम बिना प्रमुख खिलाड़ियों के खेलेगी। जब श्रीलंका अपनी टीम का चयन करेगा तब देखना होगा कि उनके खिलाड़ियों के पास कितना एक्सपीरियंस रहता है।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक श्रीलंका की टीम इस वक्त संघर्ष कर रही है और यहां तक कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने की भी जरूरत पड़ रही है। आकाश चोपड़ा ने आगे कहा,

श्रीलंका को पहले खुद के अंदर झांककर देखना चाहिए। अफगानिस्तान को वर्ल्ड टी20 का क्वालीफायर्स नहीं खेलना है लेकिन आपको खेलना है। ये एक सच्चाई है। श्रीलंका की क्रिकेट इस वक्त काफी मुश्किलों में हैं।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली हार के लिए किरोन पोलार्ड ने बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now