Create
Notifications

"शिमरोन हेटमायर को ड्रॉप करना मेरी समझ में नहीं आया"

शिमरोन हेटमायर
शिमरोन हेटमायर
Nitesh
ANALYST
Modified 16 Apr 2021
न्यूज़

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कगिसो रबाडा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लिए शिमरोन हेटमायर को ड्रॉप कर दिया गया और ये फैसला मेरी समझ में नहीं आया।

कगिसो रबाडा दिल्ली कैपिटल्स के पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं थे। वो 7 दिनों के जरुरी क्वांरटीन में थे। ऐसे में जब वो क्वांरटीन से बाहर आए तो शिमरोन हेटमायर को बाहर करके उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लिया गया।

ये भी पढ़ें: पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर ने एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स की इस रणनीति पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "दिल्ली कैपिटल्स की टीम में जो बदलाव हुए वो काफी अजीब थे। उन्होंने हेटमायर को ड्रॉप कर दिया जो मेरी समझ में नहीं आया क्योंकि उनके जाने के बाद बैटिंग काफी कमजोर हो गई।"

कगिसो रबाडा को टॉम करन की जगह टीम में लाना चाहिए था - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर कगिसो रबाडा को टीम में शामिल करना था तो उन्हें टॉम करन की जगह लाया जा सकता था। इससे टीम की बल्लेबाजी भी कमजोर नहीं होती।

आकाश चोपड़ा ने कहा " कगिसो रबाडा उपलब्ध थे और ये काफी अच्छी चीज थी। रबाडा को प्लेइंग इलेवन में लाने के लिए एक ओवरसीज प्लेयर को बाहर बैठना ही था। मुझे लगा कि टॉम करन को बाहर करके रबाडा को लाया जाएगा क्योंकि दिल्ली के पास बॉलिंग के कई सारे ऑप्शन थे। टीम में आवेश खान, मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स और रबाडा थे। इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन भी थे।"

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 3 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली की टीम ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स की हार के लिए अजय जडेजा ने ऋषभ पंत की कप्तानी को ठहराया जिम्मेदार

Published 16 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now