Create
Notifications

पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर ने एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

उत्कर्ष सिंह और एम एस धोनी
उत्कर्ष सिंह और एम एस धोनी
Nitesh
ANALYST
Modified 15 Apr 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के ऑलराउंडर उत्कर्ष सिंह (Utkarsh Singh) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उत्कर्ष ने बताया कि किस तरह धोनी की सलाह से उनका पूरा गेम ही बदल गया। 2017 में एम एस धोनी ने उत्कर्ष सिंह को सलाह दी थी कि गेंदबाजी करते वक्त हमेशा गेंद को टर्न कराने की कोशिश करो।

उत्कर्ष सिंह झारखंड के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने बताया कि रांची में ट्रेनिंग कैंप के दौरान एम एस धोनी आते थे और यंगस्टर्स को गाइड करते थे। वो प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लेते थे।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई, अहम वजह आई सामने

उत्कर्ष सिंह ने बताया कि एम एस धोनी ने उन्हें क्या अहम सलाह दी थी

पंजाब किंग्स के साथ इंटरव्यू में उत्कर्ष सिंह ने कहा "जब भी रांची में हमारा कैंप लगता था वो आकर टीम के साथ प्रैक्टिस करते थे। निश्चित तौर पर उनका हम सबके ऊपर काफी प्रभाव रहा है। मुझे अभी भी याद है जब उन्होंने मुझसे कहा था "उत्कर्ष देख मुझे सिर्फ एक ही चीज चाहिए कि जब भी गेंदबाजी करो हर बार टर्न कराने की कोशिश करो।"

उन्होंने आगे कहा " मेरे हिसाब से ये 2017 था और तब से लेकर अब तक मैंने अपने आपको ऑलराउंडर के तौर पर नहीं सोचा। जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो फिर अपने आपको पूरी तरह से बॉलर मानता हूं। वहीं जब बैटिंग करता हूं तो फिर पूरी तरह खुद को बल्लेबाज मानता हूं। बॉल टर्न कराने से बल्लेबाज को दिक्कत जरुर होती है चाहे वो दाएं हाथ का बल्लेबाज हो या फिर बाएं हाथ का बल्लेबाज हो।"

आपको बता दें कि उत्कर्ष सिंह को पंजाब किंग्स ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान उनकी बेस प्राइज 20 लाख में खरीदा था। अब देखना ये है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है या नहीं।

ये भी पढ़ें: IPL 2021 - RR vs DC हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

Published 15 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now