Create
Notifications

विराट कोहली के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई, अहम वजह आई सामने

विराट कोहली
विराट कोहली
reaction-emoji
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। आईपीएल (IPL) का कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने के लिए उनके खिलाफ ये कार्रवाई हुई है। कप्तान कोहली के ऊपर लेवल 1 का कोड तोड़ने के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

विराट कोहली आरसीबी की पारी के दौरान 13वें ओवर में एक गलत शॉट खेलकर आउट हो गए। जेसन होल्डर की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में वो आउट हो गए। इसके बाद जब वो पवेलियन जाने लगे तो डगआउट में अपने बल्ले से कुर्सी पर जोर से मारा। लेवल 1 के तहत इसमें क्रिकेट उपकरणों, कपड़ों या मैदान के उपकरणों को डैमेज पहुंचाना है।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने 33 रनों की पारी खेली

विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 29 गेंद पर 33 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके लगाए। विराट कोहली पारी की शुरुआत करने आए और काफी संभलकर बल्लेबाजी की। हालांकि जब लगा कि वो बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहेंगे तभी वो आउट हो गए।

आपको बता दें कि आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 149 रन के मामूली स्कोर का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर 96 रन बना चुकी थी। आखिरी 40 गेंद पर टीम को जीत के लिए सिर्फ 53 रन चाहिए थे और उनके 8 विकेट बचे हुए थे। हालांकि इसके बाद आरसीबी ने जबरदस्त गेंदबाजी की और मैच अपने नाम कर लिया। सनराइजर्स ने अपने आखिरी 7 विकेट 46 रन के अंतराल में गंवा दिए और छह रन से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने युजवेंद्र चहल के साथ अपनी गहरी दोस्ती को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...